बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुशवाहा के आक्रामक तेवर से सकते में जदयू, जवाब देने में छूट रहे पसीने

कुशवाहा के आक्रामक तेवर से सकते में जदयू, जवाब देने में छूट रहे पसीने

PATNA :  उपेन्द्र कुशवाहा के आक्रामक तेवर से जदयू सकते में हैं। जदयू बैकफुट पर है। कुशवाहा को जवाब देने में उसके पसीने छूट रहे हैं। उपेन्द्र कुशवाहा के तीखे बयान पर जदयू ने कहा है कि हम ऐसे किसी बयान को तबज्जो नहीं देता। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा है कि हम पूर्वाग्रह से ग्रसित बयान नहीं देते। 

क्या कहा था कुशवाहा ने

उपेन्द्र कुशवाहा ने रविवार को मुजफ्फरपुर में कहा था कि नीतीश कुमार बताएं कि उनकी डीएनए जांच की रिपोर्ट आयी कि नहीं। अगर ये रिपोर्ट आ गयी तो जनता को इसकी जानकारी देनी चाहिए।यह सवाल मैं बिहार की जनता की तरफ से पूछ रहा हूँ। उन्होंने कहा की मुझे तो शक है कि उन्होंने बाल नाखून कटवाकर डीएनए जांच के लिए भेजा ही नहीं।  नीतीश कुमार के खिलाफ कुशवाहा का अब तक का ये सबसे कड़वा बयान था। इस बयान को मर्यादा की सीमा से बाहर बताया गया।

जदयू के नेता सकते में

उपेन्द्र कुशवाहा के इस बयान से जदयू के नेता सकते में हैं। वे कुशवाहा को मुंहतोड़ जवाब नहीं दे पा रहे हैं। वशिष्ठ नारायण सिंह ने इसका बहुत नरमी के साथ विरोध किया है। उन्होंने कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा उत्तेजक बयान देते हैं जब कि हम मर्यादा का पालन करते हैं। जदयू कभी पूर्वाग्रह से ग्रसित हो कर बयान नहीं देता। लेकिन हम सभी चीजों के सकारात्मक रूप से देखते हैं। 

Suggested News