आरएसएस नेताओं से सीएम की मुलाकात पर जेडीयू की सफाई, नीतीश कुमार किसी अपराधी से तो मिले नहीं हैं

आरएसएस नेताओं से सीएम की मुलाकात पर जेडीयू की सफाई, नीतीश कुमार किसी अपराधी से तो मिले नहीं हैं

PATNA: आरएसएस नेताओं की सीएम नीतीश से मुलाकात को लेकर बिहार में सियासत गर्म है। तेजस्वी यादव ने इसे लेकर जहां सीएम नीतीश पर हमला बोला है तो दूसरी ओर जेडीयू ने इसका करारा जवाब दिया है। जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार किसी अपराधी से तो नहीं मिले हैं।

जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी पर अटैक करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव जी,  सीएम नीतीश कुमार किससे, कब और क्यों मिल रहे है ये आपसे पूछ कर तो होगा नहीं। नीतीश कुमार किसी अपराधी से तो नहीं मिले है। लेकिन तेजस्वी जी आप तो एक बलात्कारी विधायक को संरक्षण दिए हुए है , उसे अब तक पार्टी से निकाला नहीं है। फिर जब आप नैतिकता की बात करते है तो आपकी सोच पर तरस आता है ।

संजय सिंह ने आगे कहा- तेजस्वी यादव जी, नब्बे के दशक से चल रहा सामाजिक न्याय का मॉडल आज भी कहाँ बदला है आपने! पहले भी जंगलराज के ब्रांड अम्बेसडर अपराधी थे और आज भी अरुण यादव जैसे विधायक आपकी पार्टी की पहचान है और इससे पहले राज बल्लभ यादव आपके आयडल थे। अरुण यादव तो आपका पोस्टर बॉय भी है ।

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव जी, अरुण यादव आपके लिए रोल मॉडल है। एक रेपिस्ट को अपने दल में बनाये रखने का अनैतिक दुस्साहस केवल आप ही कर सकते हैं।तेजस्वी जी , कब तक अरुण यादव जैसे आरोपी को गले लगा कर रखियेगा ? आपके परिवार का तथाकथित सामाजिक न्याय बिहार में बलात्कार, हत्या और आतंकराज का पोषक है।

इसे भी पढ़ें: बड़ी खबरः आरएसएस नेताओं ने सीएम नीतीश कुमार से की मुलाकात...चर्चा का बाजार गर्म

संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव कभी युवाओं के आयडल नहीं हो सकते है। जो नेता नॉन मैट्रिक हो , जिसकी कोई आमदनी का कोई स्रोत नहीं , लेकिन वो अकूत सम्पति का मालिक हो, जिसपर युवा होते ही सीबीआई, ईडी और आईटी के दर्जनों केस हो , वो कभी  युवाओं का आयडल नही हो सकता है। तेजस्वी यादव अनुकंपा पर नेता तो बन गए , लेकिन वो झारखण्ड के युवाओं के नेता कभी नहीं बन सकते है । उनके इस छोटी सी उम्र में कई काले धब्बे है ।

Find Us on Facebook

Trending News