जदयू संसदीय दल के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा पहुंचे गोपालगंज, कहा दौरे के समापन के बाद संगठन में होगा बदलाव

जदयू संसदीय दल के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा पहुंचे गोपालगंज, कहा दौरे के समापन के बाद संगठन में होगा बदलाव

GOPALGANJ : जदयू के संसदीय दल के अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा आज गोपालगंज पहुंचे। उन्होंने कुचायकोट के जदयू विधायक पप्पू पांडे के हथुआ स्थित आवास पर एक बैठक की। बैठक के दौरान उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की। इसके पहले सिवान से पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा जैसे ही मीरगंज के छाप मोड पहुंचे। यहां जदयू के कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से भव्य स्वागत किया। इस मौके पर पूर्व मंत्री रामसेवक सिंह, जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक मंजीत सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष प्रमोद पटेल, जिला प्रवक्ता आदित्य शंकर शाही सहित कई नेता मौजूद थे। 

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के द्वारा बिहार में कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं। उन योजनाओं की जमीनी हकीकत जानने के लिए और जनता को सरकार की योजनाओं से रूबरू कराने के लिए वे विभिन्न जिलों का दौरा कर रहे हैं। आज भी इसी कड़ी में वे गोपालगंज पहुंचे हैं। और यहां पर नीतीश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जमीनी हकीकत की जांच करेंगे। 

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वे कार्यकर्ताओ के साथ बैठक करेंगे और पार्टी की मजबूती को लेकर एक रूपरेखा तय की जाएगी। सभी जिलों का दौरा करने के बाद संगठन के रुपरेखा में भी बदलाव किया जायेगा।  

उपेंद्र कुशवाहा से जब सीएम नीतीश कुमार के पीएम मैटेरियल और जाति जनगणना को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह अब पुराना मामला हो गया है। पीएम मेटेरियल की बात डेढ़ महीने पहले शुरू हुई थी और राष्ट्रीय परिषद् ने प्रताव भी पास कर दिया। वहीँ उन्होंने कहा कि जातीय जनगणना ऐसा मुद्दा है। जिसको लेकर उन्होंने अपनी राय स्पष्ट तौर पर रखी है। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जाति जनगणना को लेकर देश के सभी दल एकजुट है। देश के सभी दल जाति जनगणना करवाना चाहते हैं।

गोपालगंज से एस के श्रीवास्तव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News