बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवरात्रि में भक्तिभाव में डूबे जदयू अध्यक्ष, बनारस में पूजा करने के अगले दिन पहुंचे देश के प्रसिद्ध देवी मंदिर, जानिए बिहार के लिए क्या मांगा

नवरात्रि में भक्तिभाव में डूबे जदयू अध्यक्ष, बनारस में पूजा करने के अगले दिन पहुंचे देश के प्रसिद्ध देवी मंदिर, जानिए बिहार के लिए क्या मांगा

पटना. जदयू अध्यक्ष ललन सिंह इन दिनों देश के कई प्रसिद्ध मंदिरों में पूजा-अर्चना कर रहे हैं. शारदीय नवरात्र शुरू होने के साथ ही ललन सिंह देश के प्रसिद्ध मंदिरों में जा रहे हैं. उन्होंने इसकी शुरुआत बनारस से की थी. वहीं सोमवार को भी यह सिलसिला बरकरार रहा. ललन सिंह ने नवरात्रि के दूसरे दिन सोमवार को मध्य प्रदेश के मैहर का दौरा किया. उन्होंने यहां शारदा शक्ति पीठ में पूजा अर्चन कर देवी का आशीर्वाद लिया. 

ललन सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर शारदा शक्ति पीठ में पूजन की जानकारी देते हुए लिखा, मैहर स्थित प्रसिद्ध शारदा शक्ति पीठ में आज दर्शन एवं पूजन-अर्चन का सौभाग्य प्राप्त हुआ। माँ शारदे की कृपादृष्टि पूरे देश व प्रदेश पर बनी रहे। जय माँ शारदा. वहीं एक दिन पहले ही ललन सिंह ने बनारस में काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा की थी. ललन सिंह ने पूजा के बाद वहां की तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा था- ॐ नमः शिवाय,  जय श्री काशी विश्वनाथ। हर हर महादेव।

वहीं अब ललन ने एक दिन बाद ही मैहर स्थित प्रसिद्ध शारदा शक्ति पीठ जाकर वहां पूजा की. मुंगेर संसदीय क्षेत्र से लोकसभा सांसद ललन सिंह का मंदिरों का यह दौरा बेहद खास है. वे दो दिनों के भीतर देश के दो राज्यों के दो प्रसिद्ध मंदिरों में पूजा कर चुके हैं. उन्होंने पहले भगवान शिव की पूजा की और अब नवरात्रि के अवसर पर मैहर जाकर पूजा किए हैं. 


Suggested News