बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू का राजद के बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर तंज, कहा-अपना अस्तित्व बचाने में जुटे है तेजस्वी

जदयू का राजद के बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर तंज, कहा-अपना अस्तित्व बचाने में जुटे है तेजस्वी

News4nation desk : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा इनदिनों प्रदेश की नीतीश सरकार के खिलाफ यात्रा निकाला गया है। तेजस्वी ने अपनी इस यात्रा का नाम बेरोजगारी हटाओ यात्रा दिया है। 

इधर तेजस्वी के इस बेरोजगारी यात्रा पर जदयू की ओर से तंज कसा गया है। युवा जदयू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की ''बेरोजगारी हटाओ यात्रा" को जनता को "अस्तित्व बचाओ यात्रा" करार दिया है। 

रंजीत झा ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा है कि वे राजनीतिक पर्यटक हैं। वहीं  उन्होंने तेजस्वी को एक सलाह देते हुए कहा है कि बेराजगारी हटाओ यात्रा का नाम अस्तित्व बचाओ यात्रा रख दें।

उन्होंने कहा कि विगत लोकसभा चुनाव में इस जिले सहित पूरे प्रदेश की जनता ने तेजस्वी यादव को धूल चटा दिया और आगामी विधानसभा चुनाव में उनके अस्तित्व को समाप्त कर देगा।

रंजीत ने कहा कि जो नेता पिछले पांच सालों में अपने क्षेत्र की जनता की सुध नहीं ली, सदन में कभी भी अपने क्षेत्र के लोगों के लिए आवाज नहीं उठाया, विधानसभा की कार्यवाही से गायब रहा वो नेता पूरे प्रदेश के लोगों की उम्मीद पर कैसे खड़ा उतरेंगा।  

उन्होंने कहा कि ये बड़ा हास्यास्पद बात है कि जिस दल और उसके आलाकमान ने युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया, रोजगार देने के नाम पर सम्पत्तियां ले ली, सूबे में जंगलराज व्यवस्था को लागू किया, आज वे युवाओं को रोजगार देने और अमन-शांति का पैगाम देने के लिए शाही यात्रा पर निकले हैं।


Suggested News