बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JDU का उपेन्द्र कुशवाहा पर बड़ा अटैक,कहा-संगत का असर आप पर दिखने लगा है कुशवाहा जी,सिविल नाफरमानी नहीं करेंगे तो निकाल दिए जायेंगे

JDU का उपेन्द्र कुशवाहा पर बड़ा अटैक,कहा-संगत का असर आप पर दिखने लगा है कुशवाहा जी,सिविल नाफरमानी नहीं करेंगे तो निकाल दिए जायेंगे

PATNA: लॉकडाउन  के दौरान भी बिहार में राजनीति चरम पर है।सूबे की सभी विपक्षी पार्टियां नीतीश सरकार पर लगातार हमलावर हैं। पूर्व केन्द्रीय मंत्री व आरएलएसपी प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा भी नीतीश सरकार के खिलाफ लगातार मोर्चा खोले हुए है। लॉकडाउन में कानून को तोड़ते हुए उपेन्द्र कुशवाहा पटना के वीरचंद पटेल पथ स्थित अपने प्रदेश कार्यालय के बाहर धरना पर बैठे.

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि कोरोना संकट से निपटने में नीतीश सरकार पूरी तरह फेल है। बदइंतजामी के कारण आमजनों का जीना दूभर हो गया है.उन्होंने कहा कि हमारे साथी सरकार के विरुद्ध बिहार भर में लॉकडाउन के नियमों को तोड़कर धरना पर बैठे हैं। हमारी मांगें मान लेने तक सिविल नाफ़रमानी आंदोलन जारी रहेगा।

लॉकडाउ में उपेन्द्र कुशवाहा द्वारा आंदोलन किए जाने पर जेडीयू ने सवाल उठाए हैं।जेडीयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने कुशवाहा पर तंज कसते हुए कहा है कि आप जिस महागठबंधन में है, उसका पूरा असर आप पर दिखने लगा है। संगत से गुण होत है- संगत से गुण जात।जेडीयू प्रवक्ता ने आगे कहा कि  जब आप कानून व्यवस्था को मानने लगेंगे तो महागठबंधन से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। इसलिए आपके लिए जरूरी है सिविल नाफरमानी करना। 


Suggested News