उपचुनाव को लेकर जदयू का प्रचार अभियान, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करेगी तारापुर की जनता

उपचुनाव को लेकर जदयू का प्रचार अभियान, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करेगी तारापुर की जनता

पटना. तारापुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए एनडीए उम्मीदवार राजीव कुमार सिंह के समर्थन में जदयू नेताओं ने  बुधवार को खड़गपुर प्रखंड में प्रचार अभियान चलाया. नेताओं ने कहा कि तारापुर की जनता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास कार्यों को लेकर उपचुनाव में जदयू को भरपूर समर्थन दे रही है. पार्टी के शिक्षा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष कन्हैया सिंह ने कहा कि जनता मानती है कि नीतीश कुमार के शासन काल में बिहार की फिजा बदली है और लोगों की ज़िंदगी में अमन चैन आया है.

इस चुनावी अभियान में पार्टी के शिक्षा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष कन्हैया सिंह, पूर्व प्रवक्ता ओम प्रकाश सिंह सेतु, प्रदेश महासचिव परमहंस कुमार, लोकसभा प्रभारी दीपक सिंह, किसान प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नंदकिशोर कुशवाहा, इरा सिंह धर्मेन्द्र भगत, मुन्ना चौधरी व सुनील वर्णवाल के अलावा दूसरे कई नेता मौजूद रहे. इस दौरान ओम प्रकाश सिंह सेतु ने कहा कि विगत 16 वर्षों में वृद्धजन पेंशन, बालक-बालिका साइकिल से लेकर सैकड़ों ऐसी योजनाएं मुख्यमंत्री के नेतृत्व में शुरू की गई जिन्होंने लोगों की जिंदगी बदल दी है.

उन्होंने कहा कि आज रोजगार के लिए लोगों को पलायन नहीं करना पड़ता है. लोग सुशासन के राज में सुख से रह रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि उपचुनाव में कांग्रेस-राजद प्रत्यशियों की जमानत जब्त होने वाली है. नंद किशोर कुशवाहा ने कहा राजद कांग्रेस उपचुनाव में भी हाथ मलते रह जाएंगे और जदयू के उम्मीदवार तारापुर सीट पर भी भारी अंतर से जीत दर्ज करेंगे.

Find Us on Facebook

Trending News