निजीकरण पर तेजस्वी के ट्वीट पर जदयू का पलटवार- लालू यादव ने भी कुछ नहीं बोला था, चिराग को भी दिया करारा जवाब

निजीकरण पर तेजस्वी के ट्वीट पर जदयू का पलटवार- लालू यादव ने भी कुछ नहीं बोला था, चिराग को भी दिया करारा जवाब

PATNA: जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने एक साथ चिराग पासवान, तेजस्वी यादव औऱ बीजेपी के फायर ब्रांड विधायक को करारा जवाब दिया है। बीते दिन की सियासी हलचल के बाद जदयू प्रवक्ता ने अपनी राय स्पष्ट तौर पर रखते हुए सभी को जवाब दे दिया है।

तेजस्वी यादव पर बोला हमला

जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव को जवाब देते हुए कहा है कि केंद्र सरकार की निजीकरण की नीति पर आपसे किसी ने राय नहीं मांगी है। राजद सुप्रीमो के शासनकाल की याद दिलाते हुए उन्होनें कहा कि वह अपने पिताजी से पूछ लें। उसके बाद ही कुछ कहें। कांग्रेस के शासनकाल में जब निजीकरण हो रहा था तो उनके पिताजी ने क्यों कुछ नहीं बोला। अब तेजस्वी यादव का बोलना उचित ही नहीं है, बल्कि यह बहस का विषय है।

चिराग पासवान को कह दी खरी-खरी

चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल किया था कि आखिर जब हमारी पार्टी को मान्यता प्राप्त है, तो हमें क्यों नहीं जातीय जनगणना में प्रतिनिधिमंडल में शामिल किया? प्रधानमंत्री के पास लोजपा में से किसी विधायक को क्यों नहीं ले जाया गया? इसको लेकर जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है, क्या चिराग पासवान का कोई विधायक विधानसभा में इस बिल को पास कराने में था? जब कोई विधायक ही नहीं था, तो किस मुंह से जाने की बात करते हैं? मान्यता प्राप्त तो कई पार्टियां हैं। अगर सब लोग कहेंगे कि हम भी जाएंगे, तो यह संभव नहीं है। एक प्रोटोकॉल होता है प्रधानमंत्री से मुलाकात के लिए, जिसका पालन सभी करते हैं। सदन में बिल पास हुआ था इसको लेकर सभी जो विधायकों के प्रमुख नेता है वह मिलने गए थे।

हरिभूषण ठाकुर बचौल को दिखा दी जमीन

बीजेपी के फायर ब्रांड विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने गुरूवार को बड़ा बयान देते हुए कहा था कि, ‘जदयू में 3 पावर सेंटर है। इसमें से एक सेंटर पर उपेंद्र कुशवाहा कब्जा करना चाहतें है।’ इस बड़े और सनसनीखेज बयान पर नीरज कुमार ने कहा है कि कोई भी विधायक कुछ भी बयान दे देगा, और आप लोग मान लेंगे? ऐसे किसी विधायक का बयान मायने नहीं रखता है। पावर सेंटर सिर्फ एक है, नीतीश कुमार और बीजेपी में जो पावरसेंटर है वह बिहार के दोनों डिप्टी सीएम। इस बात की शायद उनको जानकारी नहीं है।

Find Us on Facebook

Trending News