आरजेडी के बाद जेडीयू का झारखंड मिशन शुरू, 2 हजार लोगों को पार्टी में कराया गया शामिल...

आरजेडी के बाद जेडीयू का झारखंड मिशन शुरू, 2 हजार लोगों को पार्टी में कराया गया शामिल...

पटना : बिहार की राजनीतिक पार्टियों की नजर अब झारखंड की सियासत में एक्टिव मोड में आने की है. इसी कड़ी में आरजेडी हो या फिर जेडीयू दोनों सियासी दल अपनी जमीन झारखंड में मजबूत करने में लगी है. एक ओर तेजस्वी यादव हर महीने दो दिन झारखंड दौरे पर जाते हैं. तो दूसरी ओर जेडीयू ने भी हाल ही में काफी अहम बदलाव किए हैं. और अब जेडीयू कार्यकर्ताओं को पार्टी से जोड़ रही है. 

वहीं जेडीयू की तरफ से धनबाद में मिलन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. मिलन समारोह में मुख्य रूप से जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव सह एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी, झारखंड के प्रदेश प्रभारी प्रवीन सिंह, झारखंड प्रदेश अध्यक्ष खीरु महतो मौजूद रहे. न्यूज4नेशन से बात करते हुए गुलाम रसूल बलियावी ने बताया कि मिलन समारोह में करीब 2 हजार लोगों ने जेडीयू की सदस्यता ली है. झारखंड में सीएम नीतीश कुमार के कामों का अच्छा प्रभाव है. जो लोग जिनके मन में 2005 से पहले वाला बिहार था, अब जब बिहार आते हैं, तो बदला हुआ बिहार देखते हैं. तो उनके मन ललक लगती है. काश हम बिहार में होते या फिर नीतीश कुमार जैसे नेता झारखंड में होते. 

गौरतलब है कि आगामी लोकसभा चुनाव के बाद झारखंड में विधानसभा होंगे और बिहार की राजनीतिक पार्टी अभी से ही झारखंड में अपनी जमीन तैयार करने में लग गई है. झारखंड में आरजेडी अपना कार्यक्रम तेजस्वी यादव आपके द्वार चला रही है. जिसमें तेजस्वी हर महीने 2 दिन झारखंड में रहते हैं. पार्टी के कार्कर्ताओं से वन टू वन मिलते हैं. तो अब जेडीयू में झारखंड में पैर पसारने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है. 


Find Us on Facebook

Trending News