BJP के सामने JDU का नया पैंतरा: NDA में कोऑर्डिनेशन कमिटी बननी चाहिए,जदयू ने कर दी बड़ी मांग

BJP के सामने JDU का नया पैंतरा: NDA में कोऑर्डिनेशन कमिटी बननी चाहिए,जदयू ने कर दी बड़ी मांग

PATNA : पटना में जदयू के राष्ट्रीय परिषद् के दो दिवसीय बैठक का आयोजन किया गया है. बैठक में जाने से पहले पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव के सी त्यागी ने बड़ी मांग कर दी है. उन्होंने कहा की अटल बिहारी वाजपेयी और जॉर्ज फर्नांडीस के समय जैसे सुचारू रूप से एनडीए का सञ्चालन होता था. राष्ट्रीय स्तर पर भी और बिहार स्तर पर भी को-ओर्डिनेशन कमिटी बने. ताकि जो बयान कभी इधर उधर से जो आते हैं. उन बयानों पर रोक लगे. साथ ही एनडीए भी सुचारू रूप से चले. 

वहीँ बैठक को लेकर उन्होंने कहा की 31 जुलाई को दिल्ली में जो राष्ट्रीय कार्यकारिणी और पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में जो प्रस्ताव पास हुए थे. उन्हीं सब प्रस्तावों पर मुहर लगनी है. उन्होंने कहा की इसमें ललन सिंह के राष्ट्रीय अध्यक्ष होने का भी अनुमोदन होना हैं. साथ ही जातीय जनगणना के मुद्दा पर भी चर्चा होनी है, जो अब राष्ट्रीय मुद्दा बन चुका है. 

के सी त्यागी ने कहा की मणिपुर और उत्तर प्रदेश में चुनाव भी हैं. इस मुद्दों पर चर्चा की जाएगी. पार्टी इन चुनावों में हिस्सा लेगी. एक प्रस्ताव जनसँख्या नियंत्रण का है. जिसमें बिहार ने बेहतरीन काम किया है. बगैर प्रलोभन और जबरदस्ती के यहां प्रजनन दर में कमी आई है.

पटना से रंजन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News