बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ जदयू का पोल खोल अभियान, नवादा में जदयू का भरा हुंकार, मसाल जुलूस

केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ जदयू का पोल खोल अभियान, नवादा में जदयू का भरा हुंकार, मसाल जुलूस

नवादा शहर के प्रसाद बीघा स्थित पूर्व विधायक कौशल यादव के आवास से जदयू कार्यकर्ताओं के द्वारा पोल खोल अभियान के तहत केंद्र सरकार के नीतियों के खिलाफ मशाल जुलूस निकाला गया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. जिलाध्यक्ष सलमान रागिब उर्फ मुन्ना के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने हाथ में मशाल लिए पूरे शहर का भ्रमण करते हुए प्रजातंत्र चौक पहुंचा, जहां नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया. 

जदयू जिलाध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आह्वान पर केंद्र सरकार के खिलाफ पोल खोल अभियान के तहत शहर में मशाल जुलूस निकाला गया है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जाति आधारित गणना को रोकने की साजिश रच रही है. भारतीय जनता पार्टी जाति आधारित गणना को रोकने के लिए हाई कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक जाने का काम किया. हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट बधाई देना चाहता हूं, जिन्होंने जातीय जनगणना को रोका नहीं, बल्कि उसे लागू किया.

 उन्होंने कहा कि देश की जनता जान रही है कि भारतीय जनता पार्टी बिहार के अंदर क्या कर रहे हैं. उसी का भंडाफोड़ करने के लिए मशाल जुलूस का आयोजन किया गया था।.उन्होंने कहा कि 7 से 12 सितंबर तक प्रखंड स्तर पर भी मशाल जुलूस का आयोजन किया जायेगा. वही इस अवसर पर जिला अध्यक्ष सलमान रागिव मुन्ना, उपाध्यक्ष विनय यादव, नारायण मोहन स्वामी, संजय यादव, पवन यादव, अनवर भट्ट, सूरज कुमार सुरेश सिंह आदि उपस्थित रहे.

Suggested News