बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीबीआई-ईडी का हम तो बोखार छोड़ा देंगे,एक मिनट में नाप देंगे फीवर- नीरज कुमार

सीबीआई-ईडी का हम तो बोखार छोड़ा देंगे,एक मिनट में नाप देंगे फीवर- नीरज कुमार

पटना- जेडीयू मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने केंद्र की मोदी सरकार पर करारा हमला करते हुए संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग का आरोप लगाया. न्यूज 4 नेशन से बात करते हुए नीरज कुमार ने कहा कि राजनीतिक विरोधियों को भाजपा फंसा रही है. उन्होंने कहा कि यह सर्व विदित है कि राजनीतिक हतकंडा के रुप में संवैधानिक संस्थाओं का इस्तेमाल केंद्र सरकार कर रही है. तेजस्वी लालू पर केस के बावत उन्होंने कहा कि यह न्यायपालिका का प्रक्षेत्र है. लेकिन कर्नाटक में हार के बाद भाजपा बौखला गई है खास कर जातीय जनगणना का रिपोर्ट जारी होने के बाद.  इस दौरान उन्होंने पीएम पर जमकर निशाना साधा.

नीरज कुमार ने  भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि  महाराष्ट्र में  जो ईडी के केस में जेल में रहे वो मंत्री है. बीजेपी के पास रामदेव का वासिंग मशीन है जो भाजपा में जाते हीं लोगों का पाप धुल जाता है.

नीरज कुमार से जदयू पर छापे के बाबत जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम तो बोखार छोड़ा देंगे सीबीआई ईडी का. उन लोगों का बोखार नाप देंगे एक मिनट में . नीरज ने कहा कि छापा पड़ा तो श्रीगणेशाय नम: कह कर हम उनका स्वागत करेंगे.कुछ भेंटाने वाला नहीं है.संस्थाएं रहेगीं अगर समय बदला तो जेल भी जाना पड़ सकता है.उन्होंने कहा कि मनी लॉंड्रिंग पर भाजपा क्यों नहीं बोलती.

नीरज कुमार ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि उनको पत्नी का नाम पता है लेकिन पैन नंबर नहीं पता, सरकारी नौकरी में रहीं हैं तो पत्नी का पैन नंबर उनको क्यों पता नहीं है.उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की पत्नी कहां रहती हैं , उन्हे नहीं मालूम है.नीरज ने अभिसार शर्मा के यहां पड़े छापे को चौथे स्तंभ पर हमला करार देते हुए कहा कि कलम के पहरे दार पर पर हमला कर लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को ध्वस्त करने की तैयारी हो रही है.कलम पर पहरेदारी कीजिएगा तो जनता पहरेदार के रुप में है आपका इलाज कर देगी.

राष्ट्रीय राजमार्गों का अगर विकास हुआ तोड़ने का भी आपके कलंक लगता है. यह सब फर्जी सनातनी है. नेशनल क्राइम ब्यूरो का आंकड़ा उपलब्ध है. हमारे प्रदेश की क्राइम रिपोर्ट इनके स्टेट से बहुत कम है. हम संविधान बचाने वाले लोग हैं. वहीं, शिक्षा मंत्री के बयान पर उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी और बिहार के मुख्यमंत्री ने साफ कर दिया है कि शिक्षा मंत्री का बयान का कोई समर्थन नहीं करता.




Suggested News