बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू की चेतावनी का असर नहीं, सम्राट ने सीएम को बताया ढोंगी, कहा - उनकी कोई राजनैतिक हैसियत नहीं

जदयू की चेतावनी का असर नहीं, सम्राट ने सीएम को बताया ढोंगी, कहा - उनकी कोई राजनैतिक हैसियत नहीं

PATNA : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पर जदयू की चेतावनी का कोई असर पड़ता हुआ नजर नहीं आ रहा है। सम्राट चौधरी लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ बयान दे रहे हैं। जहां दरभंगा में उन्होंने कहा था कि सीम के अंदर उनके साथ जार्ज फर्नांडिस को धोखा देने का आरोप लगाने के बाद अब सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ढ़ोगी बता दिया है। उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार की कोई राजनीतिक हैसियत नहीं है, वह सिर्फ ढोंग कर रहे हैं कि उन्हें सभी दलों का समर्थन मिल रहा है।

देश में नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर विपक्ष के विरोध को लेकर जवाब देते हुए सम्राट चौधरी ने तमाम  तमाम विपक्षी पार्टियों को करारा हमला करते हुए कहा कि पहले लोग यह बताएं कि सोनिया गांधी ने किस हैसियत से छत्तीसगढ़ जाकर विधानसभा का शिलान्यास किया था 2020 में? नीतीश कुमार ने किस अधिकार से बिहार विधानसभा के एक्सटेंशन भवन का उद्घाटन किया था? सच्चाई यह कि यह लोग ढोंगी हैं, ऐसे लोग बस अपने लिए नीति बनाते हैं दूसरों के लिए नहीं।

ललन सिंह को कौन पूछता है

इस दौरान सम्राट चौधरी ने ललन सिंह के नए संसद भवन का दूसरा इस्तेमाल करने की बात पर कहा कि उन्हें कौन पूछता है। जब उनके नेता नीतीश कुमार की ही कोई राजनैतिक हैसियत नहीं है। इस दौरान उन्होंने विरोध कर रहे ललन सिंह को नसीहत देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने बिहार विधानसभा के एक्सटेंशन भवन का उद्घाटन किया था तब कहां थे उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष लल्लन बाबू? जब नेता पर ही भरोसा नहीं तो क्या बात कर रहे

केसी त्यागी बुजुर्ग हो गए

जदयू के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी द्वारा 400 सीटों पर फाइट होने की बात पर सम्राट ने कहा कि वह बुजुर्ग हो गए हैं। उन्हें उनकी ही पार्टी ने धक्का मारकर निकाल दिया था, बड़ी मुश्किल से प्रवक्ता बने हैं. ऐसे में उनकी बात को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए।


Suggested News