बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू सेवा दल के जिला प्रभारी व बचे जिलाध्यक्ष की घोषणा, पढ़िए पूरी खबर

जदयू सेवा दल के जिला प्रभारी व बचे जिलाध्यक्ष की घोषणा, पढ़िए पूरी खबर

PATNA : बिहार प्रदेश सेवा दल के अध्यक्ष विशन कुमार बिट्टू ने आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश पदाधिकारियों को जिला का प्रभार व बचे जिलाध्यक्षों की घोषणा रविवार को कर दी। इस संबंध में बिहार प्रदेश जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष सह मुख्यालय प्रभारी धीरज कुमार पांडेय ने बताया कि चंदन कुमार को मुधबनी,आर्य परसुराम सिंह को मुंगेर, अरविन्द कुमार को जमुई, अजीत कुशवाहा को आरा, गोविंदा तिवारी को किशनगंज, भानु प्रताप सिंह को अररिया तथा प्रभात कुमार सिंह को कटिहार का जिलाध्यक्ष बनाया गया है। 

वहीं प्रदेश पदाधिकारियों में सौरभ पटेल व आतीश कुमार को पटना ग्रामीण,राजकुमार पासवान को पटना महानगर,पंकज कुमार सिंह को बेगूसराय व खगड़िया,कुनालदीप को नालंदा,राहुल सिंह को भोजपुर, दीपक पटेल को रोहतास व कैमूर, शमसाद मल्लिक को जमुई, मनीष कुमार सुमन को शेखपुरा, अमरजीत देवगन को लखीसराय व बाढ़, सत्यनारायण झा को सहरसा व सुपौल, चन्द्रभूशण कुमार को सीतामढ़ी, सामंत पटेल को मुजफ्फरपुर व वैशाली का प्रभारी बनाया गया है.

वहीँ अनिल पअ‍ेल को समस्तीपुर, अमरेश पटेल को गया, सुजीत चन्द्रवंशी को अरवल व जहानाबाद, विद्यासागर को नवादा, आदर्श आनंद को भागलपुर, संतोष सागर को नवगछिया, ललन शर्मा को बांका, अमित कुमार को छपरा व गोपालगंज, प्रमोद कुमार बुलेट को सीवान तथा उमेश पोद्दार को किशनगंज अररिया सहित पूर्णिया प्रमंडल का प्रभारी बनाया गया है। 

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष बिट्टू ने कहा कि इन जिलाध्यक्षों  के मनोनयन व जिला प्रभरियों की घोषणा से जदयू संगठन को बिहार विधानसभा चुनाव में फायदा होगा और एनडीए 200 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगा।

Suggested News