BJP का खुलासा आदित्य ठाकरे के कहने पर IPS विनय तिवारी को किया गया क्वारंटाइन, अब मिलेगा बिहार के बेटे को न्याय

BJP का खुलासा आदित्य ठाकरे के कहने पर IPS विनय तिवारी को किया गया क्वारंटाइन, अब मिलेगा बिहार के बेटे को न्याय

पटना : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में सीबीआई ने 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है.सीबीआई के हाथों में यह केस जाने के बाद बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि इस मामले में सीबीआई ने FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है अब बिहार के बेटे को न्याय मिलेगा.

इसके साथ ही बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने यह भी खुलासा किया है कि बिहार के IPS विनय तिवारी को आदित्य ठाकरे के कहने पर बीएमसी ने क्वारंटाइन किया था.सुशांत मामले पर बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने बयान जारी कर कहा कहा है कि महाराष्ट्र सरकार- मुंबई पुलिस के सबूतों को मिटाने, तथ्यों से छेड़छाड़ की चर्चा है, घटिया हरकतों के लिए महाराष्ट्र सरकार, मुंबई पुलिस की जितनी भर्त्सना की जाय कम होगा.

आपको बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह की मौत की मिस्ट्री सुलझाने के जिम्मा अब सीबीआई के पास है. सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी को आरोपी बनाया है. केंद्रीय जांच एजेंसी ने आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 420, 406 और 506 के तहत FIR दर्ज की है. मतलब साफ है कि आने वाले दिनों में सीबीआई की जांच इन्हीं 6 आरोपियों के ईद-गिर्द घूमेगी.

Find Us on Facebook

Trending News