बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू शुरू करेगी 40 दिनों का कारवां... घर –घर जाकर बताएंगे मोदी सरकार की विफलता की कहानी, भाईचारा बिगाड़ने वालों पर निशाना

जदयू शुरू करेगी 40 दिनों का कारवां... घर –घर जाकर बताएंगे मोदी सरकार की विफलता की कहानी, भाईचारा बिगाड़ने वालों पर निशाना

पटना. नीतीश सरकार में मंत्री जमा खान ने रविवार को कहा कि कुछ लोग हैं जो भारतीय जनता पार्टी का बी टीम बनकर काम कर रहे हैं. उससे सतर्क रहने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नीत केंद्र की सरकार भाईचारा बिगाड़ रही है. आज जरूरत देश को इनसे बचाने की है. उन्होंने जदयू की ओर से 40 दिवसीय राज्यव्यापी कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कहा कि हमारे दल के लोग सभी जिलों में जाएंगे और केंद्र सरकार की विफलता को बताएंगे. 

वहीं मंत्री लेसी सिंह ने कहा कि आज देश में अघोषित आपातकाल है. धर्म के नाम पर देश को बांटा जा रहा है. देश के इतिहास को बदलने का काम किया जा रहा है. आज भारतीय जनता पार्टी वोट बैंक की राजनीति कर रही है और देश में नफरत फैला रही है. हम लोग इस कार्यक्रम के जरिए घर-घर जाकर बताने का काम करेंगे  कि हम लोगों को समाज तोड़ने वाले और देश तोड़ने वालों से सतर्क रहना है.

मंत्री सुनील कुमार ने कहा कि यह कार्यक्रम की शुरुआत इसलिए की गई है कि देश में आज क्या माहौल है सबको पता है. केंद्र सरकार न तो महंगाई पर बात करती है. न बेरोजगारी पर बात करती है. जो समाज को तोड़ने वाले मुद्दे हैं उन्हीं पर बात करती है. उन्होंने कहा कि देश को बचाना है बिहार को बचाना है केंद्र सरकार को हटाना होगा. मुख्यमंत्री की जो सोच विजन है उसके बारे में हम लोगों को बताएंगे .

बिहार विधान परिषद के सदस्य गुलाम गौस ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पसमांदा मुसलमानों के लिए झूठे आंसू बहाती है. उन्होंने कहा कि जब-जब बिहार से क्रांति हुई है दिल्ली की सत्ता हिल गई है और यह तय है कि इनको 2024 में जाना है. देश इतिहास और संविधान सभी को बचाना है.

कार्यक्रम के संयोजक बिहार विधान परिषद के सदस्य खालिद अनवर ने कहा कि यह विजन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का है और 40 दिनों का कारवां है जो पूरे बिहार में चलेगा. इसका मतलब सिर्फ एक ही है कि नीतीश कुमार ने जो बिहार का समाज तैयार किया है जो भाईचारा का समाज है नफरत का समाज नहीं है उसी समाज के बीच हमें जाना है. आज देश में कुछ लोग नफरत बांट रहे हैं उन नफरत को खत्म करना है.

Suggested News