बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंत्री रत्नेश सदा को जदयू दिखाएगी बाहर का रास्ता ! सीएम के खास मंत्री का बड़ा बयान, कहा- जल्द होगी कार्रवाई

मंत्री रत्नेश सदा को जदयू दिखाएगी बाहर का रास्ता ! सीएम के खास मंत्री का बड़ा बयान, कहा- जल्द होगी कार्रवाई

PATNA: बिहार की सियासत इन दिनों गरमाई हुई है। राज्य में पक्ष विपक्ष के आरोप-प्रत्यारोप तो चल ही रही है। इसी बीच जदयू के दो नेताओं में भी आपसी विवाद शुरू हो गया है। हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री रत्नेश सदा का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल ऑडियो में मंत्री के एक समर्थक उनसे फोन पर बात कर रहा है। समर्थक ने मंत्री से कहा कि, भीम संसद में मंत्री रत्नेश सदा के साथ जो किया गया, वह बेहद गलत किया गया। रत्नेश सदा को भाषण देते समय हाथ पकड़ कर बिठा दिया गया। भीम संसद केवल अशोक चौधरी का नहीं था, इसमें मुशहर जाति के लोग भी शामिल थे, फिर भी अशोक चौधर ने मंत्री के साथ ऐसा सलूक किया। समर्थक ने मंत्री से कहा कि अगर हम लोग आगे बैठे होते तो ईंट-पत्थर चला देते। वहीं इस बातचीत के दौरान रत्नेश सदा समर्थक को कहते नजर आए कि अशोक चौधरी का पुतला जलाओ। उसके खिलाफ में लिखो। 

वहीं इस मामले को लेकर अब मंत्री श्रवण कुमार ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि, इस मामले की जांच कर मंत्री पर कार्रवाई की जाएगी। अब यह बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है कि, क्या अभी कुछ दिन पहले ही पार्टी से जुड़े रत्नेश सदा अब पार्टी से बाहर निकाल दिए जाएंगे। नीतीश कुमार ने पूर्व मंत्री संतोष सुमन के इस्तीफा देने के बाद रत्नेश सदा को अपनी कैबिनेट में जगह दी थी, तो क्या सीएम के कैबिनेट का वह पद फिर खाली होने वाला है। 

इस मामले को लेकर नीतीश कुमार के खास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि अशोक चौधरी और रत्नेश सादा का मामला क्या है हमने देखा नहीं है। लेकिन यदि ऐसी कोई बात है तो यह अच्छी बात नहीं है। किसी भी मिनिस्टर के लिए किसी भी जनप्रतिनिधि के लिए इस तरह की बात कही या नहीं उचित नहीं है। इसको लेकर हम लोग बातचीत करेंगे बातचीत से समस्या का हल निकाला जाता है। उसके बाद ही ना किसी पर कार्रवाई होती है। उनकी बातों को लेकर मंत्रिमंडल में हमारे जो सहयोगी हैं उनसे बातचीत की जाएगी। हम लोगों को 2024 के चुनाव पर फोकस करना है यह पुतला दहन और यह सब फालतू की चीजों में उलझना नहीं है।

वही, जेडीयू में गुटबाजी के सवाल पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि ऐसी कोई बातें नहीं है। बीजेपी वाले से ही पुछिए गुटवाजी क्या है। पहले सुशील मोदी को अलग कर दिया रविशंकर प्रसाद को साइड कर दिया ये कौन सा गुट हो गया। जो लोग वहां बने हुए हैं उनका कुछ चल ही नहीं रहा है तो यह कौन सा अच्छा है। यह लोग तो खुद दे दो राम दिला दो राम तो 2024 में वापस से सांसद बना दो राम में लगे हुए हैं। हमलोग का पूरा ध्यान 2024 के चुनाव पर है, 2024 में मोदी सरकार को सत्ता से हटाना है। 

Suggested News