JEE-NEET परीक्षार्थियों को सेंटर तक पहुंचाने में मदद करेगी लोजपा, जारी किया हेल्पलाइन नंबर

JEE-NEET परीक्षार्थियों को सेंटर तक पहुंचाने में मदद करेगी लोजपा, जारी किया हेल्पलाइन नंबर

Darbhanga : तमाम विरोध के बावजदू जेईई और नीट परीक्षा को स्थगित नहीं किया गया है। जेईई की परीक्षा जहां शुरु हो गई है। वहीं नीट की परीक्षा 11 सितंबर से शुरु होने जा रही है। 

इधर कोरोना सकंट के बीच हो रहे इस परीक्षा के दौरान परीक्षार्थियों को होने वाली परेशानी को दूर करने के लिए लोजपा आगे आई है। लोजपा की ओर से हेल्पलाइन नंबर जारी की गई है। जिसपर परीक्षार्थी कॉल कर मदद की मांग कर सकते है। 

इस बात की जानकारी देते हुए आज जनशक्ति पार्टी के प्रदेश महासचिव शहनवाज कैफ़ी ने दरभंगा परिसदन में मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि  कोरोना काल मे आयोजित जेईई और नीट की परीक्षा में  किसी प्रकार की  परेशानी ना हो   इसको देखते हुए लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के निर्देश पर पूरे बिहार में परीक्षार्थियों की कठनाइयों को देखते हुए, हर संभव मदद का भरोसा दिया गया है। 

प्रदेश महासचिव शहनवाज कैफ़ी ने कहा कि परीक्षा को लेकर लोजपा ने बिहार के सभी जिले में हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। इसी कड़ी में दरभंगा जिला में भी तीन हेल्पलाइन नंबर - 9431086457, 9308709351 एवं 8539852717 जारी करते हुए कहा कि उक्त परीक्षा में शामिल होने वाले परीक्षार्थियों एवम अभिवावकों को किसी प्रकार की कठिनाईनाइयों को लेकर सम्पर्क कर सकते है।

कैफी ने कहा कि इससे पूर्व कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए जेईई तथा नीट की परीक्षा की तिथि को बढ़ाने के लिए लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने केंद्र सरकार से मांग की थी, लेकिन तिथि नहीं बढ़ने के कारण पार्टी ने निर्णय लिया कि पार्टी के नेता और सक्रिय कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र के परीक्षार्थियों की हर संभव मदद के लिए हमेशा तैयार रहेंगे और उन्हें अपने गंतव्य स्थान तक पहुंचाने में मदद करेंगे। 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News