बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भवन निर्माण विभाग में कार्यरत एसडीओ को गोली मारने वाले कुल पाँच अपराधियों को हथियार के साथ दबोचा

जहानाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भवन निर्माण विभाग में कार्यरत एसडीओ को गोली मारने वाले कुल पाँच अपराधियों को हथियार के साथ दबोचा

जहानाबाद जिले के परस बीघा थाना क्षेत्र में बीते देर शाम पटना गया मुख्य सड़क मार्ग पर नौरु गॉव के समीप लूटपाट के दौरान कुमुद रंजन जो की अरवल जिले में भवन निर्माण विभाग में एसडीओ के पद पर कार्यरत हैं . उन्हें अपराधियों ने  तीन गोली मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया था. बता दें कि  एसडीओ कुमुद रंजन जहानाबाद जिले के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के पल्या गांव निवासी है. हर रोज की तरह वह अपने मोटरसाइकिल से अरवल से पल्या लौट रहे थे. उसी दौरान कल बीते देर शाम अपराधियों ने लूटपाट के दौरान गोली मारकर मोटरसाइकिल मोबाइल समेत अन्य जरूरी सामान छीन कर फरार हो गए थे.जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तत्काल एक टीम का गठन किया.

 पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल कुल 5 अपराधियों को हथियार समेत गिरफ्तार कर लिया है.  इस मामले में जहानाबाद एसपी दीपक रंजन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि जैसे ही घटना की हमें सूचना मिली तुरंत एक टीम का गठन किया गया और अपराधियों को जहानाबाद जिले एवं गया जिले के बॉर्डर पर उमत धरनई के पास से हथियार के साथ गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक ऑटोमेटिक पिस्टल मैगजीन लूटा हुआ मोबाइल एवं मोटरसाइकिल पुलिस ने बरामद किया है, इसे जहानाबाद पुलिस एक बड़ी उपलब्धि मान रही है.

जहानाबाद के पुलिस अधीक्षक दीपक रंजन ने कहा कि  भवन निर्माण विभाग में एसडीओ के पद पर कार्यरत कुमुद रंजन को गोली मार कर छीनतई करने वाले पांच अपराधियों को पुलिस ने गिरप्तार कर लिया है.

Suggested News