बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होली को लेकर अलर्ट मोड में जहानाबाद पुलिस, मुखिया के देवर सहित दो को शराब के साथ किया गिरफ्तार

होली को लेकर अलर्ट मोड में जहानाबाद पुलिस, मुखिया के देवर सहित दो को शराब के साथ किया गिरफ्तार

JEHANABAD : जिले के टेहटा बाजार के मेला रोड दो शराब तस्कर समेत 84 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। पुलिस को गुप्त सूचना मिली की टेंपू से अंग्रेजी शराब लेकर तस्कर आ रहा है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा वाहन को जप्त किया गया। इसमें 2 कार्टून शराब बरामद किया गया है। इसके साथ दो शराब तस्कर को भी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। जब जांच की गई तो टेंपो चालक गौतम कुमार एवं मुखिया का देवर राहुल कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

 

बताया जाता है कि चौमिन की दुकान की आड़ में शराब तस्करी का काम चल रहा था। पुलिस को सूचना मिली थी की होली पर्व को देखते हुए शराब तस्कर शराब ला रहे है। इस सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा शराब सहित दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। एक तरफ मुखिया शराब न पीने की आम लोगों की शपथ दिला रहे हैं। तो वही मुखिया के देवर शराब तस्करी का काम कर रहा है। 

बताया जा रहा है की पुलिस द्वारा अगर गहराई से जांच की गई तो बड़े नेटवर्क का पर्दाफाश हो सकता है। पुलिस द्वारा अपने स्तर से मामले की जांच की जा रही है। ज्ञात हो कि पुलिस द्वारा लगातार शराब बरामद किया जा रहा है। लगता है कि होली पर्व को देखते हुए शराब कारोबारी काफी सक्रिय हो गए हैं और अभी से ही होली में शराब बेचने के लिए  शराब कि स्टॉक किया जा रहा है। 

पुलिस द्वारा गहराई से मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद स्पष्ट होगा कि इस शराब कारोबार में कौन-कौन शामिल है। जो लोग इसमें शामिल होंगे। जल्द से जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Suggested News