बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद पुलिस ने ट्रक पर लोड अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप किया बरामद, मौके से चालक को किया गिरफ्तार

जहानाबाद पुलिस ने ट्रक पर लोड अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप किया बरामद, मौके से चालक को किया गिरफ्तार

JEHANABAD: पूरे बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। बावजूद इसके आए दिन सभी जगहों से शराब बरामदगी की लगातार सूचना सामने आती रहती है। ताजा मामला जहानाबाद का है। जहां पुलिस ने एक ट्रक अंग्रेजी शराब बरामद किया है। 

दरअसल, जहानाबाद जिले के मखदुमपुर थाना की पुलिस ने मखदुमपुर बाजार से एक ट्रक अंग्रेजी शराब बरामद किया है। जानकारी अनुसार मखदुमपुर थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की झारखंड के तरफ से एक ट्रक शराब लेकर पटना की ओर जा रहा है।  इसी सूचना के आधार पर मखदुमपुर बाजार में पुलिस ने उस ट्रक को रोककर जब देखा तो अंदर कपड़ों के बड़े-बड़े बोरो के अंदर अंग्रेजी शराब भारी मात्रा में छुपा कर ले जाया जा रहा था।

उसके बाद पुलिस ने उस ट्रक को जब्त कर थाना ले आई है और साथ ही साथ ट्रक का ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में मखदुमपुर थाना अध्यक्ष रवि भूषण ने बताया कि शराब की गिनती की जा रही है। अभी तक लगभग 600 पेटी शराब की गिनती हो चुकी है आगे अभी गिनती जारी है। लाखों रुपए का शराब बताया जा रहा है।

साथ ही साथ पुलिस गिरफ्तार ड्राइवर से भी पूछताछ कर रही है। अभी तक कि जानकारी के अनुसार यह शराब झारखंड से पटना ले जाया जा रहा था। हालांकि पटना में कहां और किसे देना था इस बात की जानकारी ड्राइवर को अभी तक नहीं थी। वहीं पुलिस का शराब संबंधित मामलों की जाँच अभी चल रही है।

Jehanabad se ritesh kumar

Suggested News