बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया जहानाबाद, बेखौफ अपराधियों ने एक ठेकेदार की गोली मारकर की हत्या

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया जहानाबाद, बेखौफ अपराधियों ने एक ठेकेदार की गोली मारकर की हत्या

JEHANABAD: बिहार में बेखौफ अपराधियों का दौर चल रहा है। अपराधी आए दिन बीना किसी डर के अपराधी घटना को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला जहानाबाद का है। जहां बेखौफ अपराधियों ने एक ठेकेदार को सिर में गोली मारकर कर हत्या कर दी है। बताया जा रहा कि अपराधियों ने इस घटना को ठेकेदार के घर के समीप अंजाम दी है।  

दरअसल, घटना जहानाबाद नगर थाना के लोकनगर के समीप की है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची   पुलिस मामले की जाँच में जुटी है। बताया जा रहा कि ने जहानाबाद शहर के श्याम नगर मोहल्ला गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। लोग कुछ समझ पाए उसके पहले ही अपराधी गोलीबारी करते हुए फरार हो गए। घटना सोमवार की रात्रि करीब 10.00 बजे अपराधियों ने ठेकेदार चंदन शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं जब गोली बारिश शांत हुई तो मोहल्ले में रहने वाले ही चंदन नामक युवक का शव खून से लतपथ मिला। स्थानीय लोगों की मदद से युवक को सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि, जब चंदन शर्मा अपने घर के पहुंचे थे। पहले से घात लगाए एक अपराधी के द्वारा उनके ऊपर करीब आधा दर्जन राउंड फायरिंग की गई। इस घटना में ठेकेदार चंदन शर्मा को सिर में और पेट में गोली लगी आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा उन्हें इलाज के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टर लाल ने चंदन शर्मा को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। 

वहीं परिजनों ने बताया कि, बाइक पर सवार एक अज्ञात युवक घर के पास था। जिसको देखने के बाद चंदन ने टॉर्च जलाकर जानने की कोशिश की कि वह क्या कर रहा है। जैसे ही चंदन बाहर निकाल अज्ञात युवक ने गोली चलाना शुरु कर दिया। 4 से 5 गोली चंदन के शरीर में लगी और वह वही निढाल हो गया। चंदन कुमार सदर प्रखंड के मोकर गांव का रहने वाला है। बीते पंचायत चुनाव के दौरान उसने मुखिया पद के चुनाव में सेवनन पंचायत से चुनाव लड़ा था। हालांकि चुनाव में उसे हार का सामना करना पड़ा था। वहीं घटना के बाद से मोहल्ले के लोगों में दहशत व्याप्त है। सूचना के बाद टाउन थाने की पुलिस अस्पताल पहुंची है। मामले के पीछे किसका हाथ है फिलहाल पता नहीं चल पाया है। पुलिस आज सुबह पोस्टमार्टम करावेगी।

Suggested News