शास्त्रीनगर में दिनदहाड़े दाे फ्लैट में नकद समेत 10 लाख के गहने की हुई चाेरी

शास्त्रीनगर में दिनदहाड़े दाे फ्लैट में नकद समेत 10 लाख के गहने की हुई चाेरी

PATNA : राजधानी में इन दिनों लगातार चोरी घटना को चोर आसानी चोरी की घटना अंजाम दे रहे है। एक बार फिर चोरी घटना को चोरों ने अंजाम दिया है। शास्त्रीनगर थाना के ब्रहमस्थानी माेड़ पर स्थित जगत अंबिका अपार्टमेंट के दाे फ्लैट से चाेराें ने दिनदहाड़े नकद समेत करीब 10 लाख के गहने उड़ा लिए। फ्लैट नंबर ए-24 में रहने वाले कुंज बिहारी पांडेय के फ्लैट से 4 हजार नकद और चार लाख का गहना उड़ा लिया। जबकि फ्लैट नंबर सी-24 से नगद समेत करीब छह लाख के गहने की चाेरी हाे गई। दाेनाें का फ्लैट बंद था। 

बिहारी तब लाैटे तक पता चला कि उनके फ्लैट में चाेरी हाे गई है। इस बाबत बिहारी ने अज्ञात चाेराें के खिलाफ शास्त्रीनगर थाना में केस दर्ज करा दिया। केस दर्ज हाेने के बाद पुलिस माैके पर पहुंची और मामले की छानबीन की। पुलिस ने इस मामले में गार्ड से पूछताछ कि है जिसमें जानकारी मिली है कि पिछले कुछ दिनाें से दाे-तीन युवक इस अपार्टमेंट के आसपास मंडरा रहे थे। इन चाेराें काे इस बात की जानकारी मिल गई थी कि दाे फ्लैट बंद है। 

इसकी जानकारी मिलने के बाद चाेर उस अपार्टमेंट में रहने वाले किसी से मिलने का बहाना बनाकर घुसे और दाेनाें फ्लैट में लगे ताला काे ताेड़ने के बाद चाेरी कर आराम से चलते बने। फिलहाल,  चोरी की घटना सामने आने के बाद पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है। 

Find Us on Facebook

Trending News