आज रात से झरिया में शुरू हो जाएगी पानी की सप्लाई, झमाडा के एमडी ने दिया आश्वासन

आज रात से झरिया में शुरू हो जाएगी पानी की सप्लाई, झमाडा के एमडी ने दिया आश्वासन

DHANBAD : झमाडा की ओर से कहा गया है की आज रात्रि से झरिया क्षेत्र में नियमित जलापूर्ति शुरू कर दी जाएगी. झमाडा के एमडी ने भाजपा नेत्री रागिनी सिंह को आश्वस्त कराया कि आज रात्रि से झरिया क्षेत्र में नियमित जलापूर्ति शुरू कर दी जाएगी. 

उन्होंने बताया की पंप में आई खराबी के कारण झरियावासियों को पानी की किल्लत झेलने पड़ी. पंप की मरम्मती का कार्य पूरा कर लिया गया है. देर शाम पंप से जलापूर्ति शुरू कर दी जाएगी. बताते चले कि झरिया में पिछले कुछ दिनों से चरमराई जलापूर्ति व्यवस्था को अविलंब दुरुस्त करनें के सवाल पर भाजपा नेत्री रागिनी सिंह झमाडा एमडी से वार्ता करने शुक्रवार को कार्यालय पहुँची. 


वार्ता में उन्होंने जलापूर्ति व्यवस्था को सुदृढ़ करने पर जोर दिया. उन्होंने कहा कि व्यवस्था ऐसी बने की झरिया की जनता को बार बार पानी की किल्लत न झेलनी पड़ी. झरिया में चल रही 312 करोड़ की जलापूर्ति योजना से पुराने पंप को बदलने की व्यवस्था बहाल करनें का सुझाव दिया. 

एमडी ने उनके सुझाव को अमल में लाने का भरोसा दिया. एमडी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि झमाडा के पास जो भी पंप है वह सभी आजादी के पहले से ही है. पंप बदलने का प्रोविजन इधर छह माह पहले ही आया है. इसके लिए प्रयास तेज है. 

धनबाद से अजय उपाध्याय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News