बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंत्री पुत्र का थाने में लिया गया सैंपल,इस दौरान मंत्री भी रहे मौजूद..पूरा परिवार होम क्वारंटाइन

मंत्री पुत्र का थाने में लिया गया सैंपल,इस दौरान मंत्री भी रहे मौजूद..पूरा परिवार होम क्वारंटाइन

DESK: झारखंड के एक मंत्री पुत्र के बेटा का सैंपल लिया गया है।इसके साथ हीं पूरे परिवार को 4 दिन के क्वारंटाइन करते हुए एक निजी अस्पताल में भेज दिया गया.बता दें कि झारखंड की विशेष शाखा ने निजामुद्दीन स्थित मरकज़ में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल होने वाले राज्य के लोगों की सूची जारी की है.

विशेष शाखा की सूची के आधार पर अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के बेटे मो. तनवीर को मधुपुर थाने लाया गया. थाने में मेडिकल टीम ने उनके गले और नाक के स्‍वैब का नमूना लिया. उनके अलावा एक और व्यक्ति का भी सैंपल लिया गया है. सैंपल लेने के बाद दोनों को 14 दिन के क्वारंटाइन करते हुए एक निजी अस्पताल में भेज दिया गया.

साथ हीं इन दोनों के संपर्क में आए घर के सदस्यों को जांच रिपोर्ट आने तक होम क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है. थाने में सैंपल लेने के दौरान मंत्री हाजी हुसैन अंसारी भी मौजूद थे. उन्हें भी होम क्वारंटाइन में रहने की सलाह दी गई है.

मंत्री पुत्र का कहना है कि उन्होंने दिल्ली में तबलीगी जमात में हिस्सा नहीं लिया, फिर भी उनका नाम सूची में है. इसकी जांच होनी चाहिए. मंत्री हाजी हुसैन अंसारी ने बेटे का बचाव करते हुए कहा कि एक ही नाम के कई व्यक्ति हो सकते हैं. प्रशासन को पता लगाकर सच्चाई सामने लानी चाहिए. 

Suggested News