झारखंड के मंत्री ने पूर्व पीएम को जीते जी मार दिया, दे दी श्रद्धांजलि, सोशल मीडिया पर हो गये ट्रोल

झारखंड के मंत्री ने पूर्व पीएम को जीते जी मार दिया, दे दी श्रद्धांजलि, सोशल मीडिया पर हो गये ट्रोल

झारखंड सरकार में मंत्री हफीजुल हसन अंसारी ने पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह को जीते जी श्रद्धांजलि दे दी है. मंत्री हफीजुल हसन ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के निधन होने की बात कही और मौन रखवाकर श्रद्धांजलि दे दी. बता दें कि पूर्व पीएम बुखार के चलते एम्स में भर्ती है. उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. मंत्री अंसारी के पूर्व पीएम को जीते जी श्रद्धांजलि दिए जाने पर मुख्य विपक्षी दल बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

झारखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने ट्विट कर मंत्री पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा किा,' एक ओर जहां पूरा देश पूर्व प्रधानमंत्री श्री मनमोहन सिंह जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा, अस्पताल प्रबंधन के अनुसार उनकी तबियत में सुधार भी हो रहा है वही दूसरी ओर कांग्रेस के गठबंधन वाली झारखण्ड सरकार के मंत्री ही मनमोहन सिंह जी के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे.'

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद जयंत सिन्हा ने कहा कि एक ओर जहां पूरा देश पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है, अस्पताल प्रबंधन के अनुसार उनकी तबीयत में सुधार भी हो रहा हैं, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस गठबंधन वाली झारखंड सरकार के मंत्री ही मनमोहन सिंह के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे है, यह दुर्भाग्यपूर्ण है.

आज पूर्व पीएम का निधन हो गया- हफीजुल हसन

मंत्री हफीजुल हसन एक सभा को संबोधित करते हुए कहते हैं कि एक दुःख की खबर है, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह का निधन हो गया है. मनमोहन ने हिंदुस्तान को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. आज जो तरक्की आप देख रहे हैं हिंदुस्तान में, उनमें मनमोहन सिंह जी का बड़ा योगदान है. मंत्री का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और वे ट्रोल हो रहे है.

Find Us on Facebook

Trending News