बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JHARKHAND NEWS: ट्रेनिंग पीरियड में ही ले रहे थे रिश्वत, एसीबी टीम रंगे हाथ किया गिरफ्तार, रिश्वत के इतने रुपये बरामद

JHARKHAND NEWS: ट्रेनिंग पीरियड में ही ले रहे थे रिश्वत, एसीबी टीम रंगे हाथ किया गिरफ्तार, रिश्वत के इतने रुपये बरामद

जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम जिले के जादूगोड़ा थाने में पदस्थापित प्रशिक्षु दारोगा आलोक कुमार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने बुधवार को रंगेहाथ रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से रिश्वत के सात हजार रुपये बरामद किए गए। इसके बाद टीम उसे अपने साथ ले गई। गिरफ्तार दारोगा 2018 बैच का है। उससे एसीबी की टीम पूछताछ कर रही है। आलोक कुमार को एसीबी की टीम ने परसूडीह थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल से बुधवार दोपहर ढाई बजे गिरफ्तार किया।

पंचनामा बनाने के लिए मांगा था पैसा

आलोक कुमार को जादूगोड़ा थाना प्रभारी ने नरवा में सड़क दुर्घटना में मारे गए बाइक सवार युवक के पंचनामा बनाने और स्वजनों का बयान लेने के लिए सदर अस्पताल भेजा था। वहा भी दारोगा ने घूस की रकम लेकर जादूगोड़ा के एक व्यक्ति को बुलाया था। दारोगा ने केस हल्का कर देने का झांसा देकर जादूगोड़ा के एक व्यक्ति से सात हजार रुपये की मांग की थी जिसकी शिकायत व्यक्ति ने एसीबी शाखा, जमशेदपुर में की थी। उसकी शिकायत को सही पाया गया था। 

इसके बाद दारोगा ने घूस की रकम देने को शिकायकर्ता ने संपर्क किया। दारोगा ने रकम लेकर सदर अस्पताल उसे बुलवाया। वहां शिकायत करने वाले व्यक्ति के साथ एसीबी की टीम थी। टीम ने रंगेहाथ दारोगा को दबोच लिया।

Suggested News