बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JHARKHAND NEWS: गांववालों की पकड़ में आए अपराधी, जमकर की पिटाई, पुलिस ने मॉब लिंचिंग होने से बचाया

JHARKHAND NEWS: गांववालों की पकड़ में आए अपराधी, जमकर की पिटाई, पुलिस ने मॉब लिंचिंग होने से बचाया

DESK: झारखंड के गढ़वा जिले में पुलिस की मुस्तैदी से लोगों के चंगुल से अपराधी बच गए. हथियार को लेकर अवैध वसूली करने के लिए 3 बदमाश एक गांव में पहुंचे थे. गांववालों ने उन्हें पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. हालांकि पुलिस वहां वक्त पर पहुंच गई और बदमाशों को अपने कब्जे में ले लिया. अगर ऐसा नहीं होता तो ग्रामीणों के गुस्से से तीनों की जान चली जाती.

गढ़वा जिले के डंडई थाना क्षेत्र के बौलिया गांव का यह मामला है. यहां भोटवा पहाड़ पर एक गिरोह के तीन बदमाश लेवी वसूलने पहुंचे थे. बदमाश वहां बिछियादामर यूरिया टोला निवासी रामलाल चौधरी, नागेश्वर चौधरी, विजय चौधरी, मुईनुद्दीन अंसारी और रफीक अंसारी से लेवी का पैसा वसूलने पहुंचे थे. बदमाशों से गलती यह हो गई कि वह उन लोगों को पहचानते ही नहीं थे जिनसे उन्हें लेवी वसूलनी थी. इस चक्कर में बदमाश सड़क पर खड़े हो गए और राहगीरों को बारी बारी से रोककर नाम पहचान पूछने लगे. ऐसा उन्होनें कई लोगों के साथ किया. राहगीरों ने इसकी सूचना गांववालों को दी. 

इसके बाद गांव वाले बदमाशों के इर्द गिर्द एकत्र हो गए और तीनों अपराधियों की जमकर धुनाई की. पुलिस को भी इस घटना की जानकारी मिल गई थी. लिहाजा पुलिस देर किए बिना मौके पर जा पहुंची. पुलिस ने तीनों बदमाशों को भीड़ से छुड़ाया औऱ पकड़कर अपने साथ थाने ले आई. थाना प्रभारी सुनील कुमार पटेल ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों की पहचान शंकर चौधरी, रंजीत कुमार रवि और रामाधीन राम के तौर पर हुई है. ये तीनों अपराधी एक गिरोह की तरफ से लेवी का पैसा वसूलने का काम करते थे. तीनों को जेल भेज दिया गया है.

Suggested News