JHARKHAND NEWS: अजब प्रेम कहानी का गजब समापन, जब भाई- बहन ने रचाई शादी, तब गुस्साए घरवालों ने दी ऐसी सजा

JHARKHAND NEWS: अजब प्रेम कहानी का गजब समापन, जब भाई- बहन ने रचाई शादी, तब गुस्साए घरवालों ने दी ऐसी सजा

 DESK: झारखंड में प्यार और शादी का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. इस अजीबोगरीब मामले में भाई-बहन को ही आपस में प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर साथ रहने का भी फैसला कर लिया. इस घटना के बारे में जब घरवालों को खुलासा हुआ तो उन्होनेंइस प्रेमी जोड़े को ऐसी सजा दी जिसके चर्चे दूर दूर तक होने लगे.

चतरा जिले के टंडवा प्रखंड के धनगड़ा पंचायत की रहने वाली युवती को अपने ही भाई से प्यार हो गया. दोनों ने घर से भागकर मंदिर में शादी रचा ली. परिजनों के मुताबिक दोनों रिश्ते में चचेरे भाई-बहन हैं जो अब शादी के बाद पति-पत्नी बन चुके हैं. खरिका गांव में हुई इस घटना से दोनों के परिजन बहुत ही नाराज हैं. घरवालों के अनुसार दोनों एक ही घर में रहते थे और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. इसके बाद युवती के कहने पर चचेरे भाई ने उससे शादी कर ली. 

घटना से आहत परिजनों ने युवती का पुतला बनाया और उसकी शवयात्रा निकाल दी. इसके बाद पूरे रीति रिवाज से उसका अंतिम संस्कार कर दिया. उनका कहना है कि उन्होनें अपनी बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया और अब उससे उनका कोई रिश्ता नहीं है. युवती की मां का कहना है कि बेटी की इस हरकत ने समाज में उनकी साख को नुकसान पहुंचाया है. वहीं युवक के परिजन भी इस घटना के बाद उससे नाराज हैं और उससे संबंध तोड़ने की बात कही है. शादी के बाद से दोनों घर नहीं लौटे हैं. शादी की खबर फैलने पर कई लोगों ने इस पर आपत्ति जताई और कई लोगों ने युवती के घर वालों के फैसले का समर्थन किया. 


Find Us on Facebook

Trending News