झारखंड में बोले पीएम- ये लहर नहीं ललकार है, 3 चरण के बाद विरोधियों ने भी माना...फिर एक बार मोदी सरकार

झारखंड में बोले पीएम- ये लहर नहीं ललकार है, 3 चरण के बाद विरोधियों ने भी माना...फिर एक बार मोदी सरकार

RANCHI :झारखंड के लोहरदगा में विपक्ष को ललकारते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यह लहर नहीं ललकार है। पीएम मोदी ने कहा कि आपकी इस ललकार ने दिल्ली की कुर्सी पर नजर गड़ाएं भ्रष्टाचारियों और महामिलावटियों में हड़कंप मचा दिया है। तीसरे चरण का मतदान समाप्त होते होते ही इन लोगों ने अपनी तोप का मुंह मोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि अब तक जितनी गालियां वो मोदी को देते थे अब वो गालियां EVM को देने लगे हैं।

 प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अपनी हार का ठीकरा EVM पर फोड़ने की शुरुआत इन्होने पहले से ही कर दी है। पीएम ने कहा कि 2014 से पहले भारत जिस स्थिति से गुजर रहा था, उससे हम सब वाकिफ हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आतंकी भेजता था, आतंकी यहां पर हमले करते थे। वहीं, कांग्रेस की सरकार घटने पर रोना शुरू कर देती थी। प्रधानमंत्री ने कहा कि क्या रोते हुए और डर-डरकर आतंकवाद का मुकाबला हो सकता है?

चुनावी सभा में जनता में जोश भरते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमनें पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब दिया। हमने घर में घुसकर आतंकियों को मारा, आतंक के सरपरस्तों को खत्म किया। आज हर आतंकी के मन में ये डर है कि अगर उसने कोई गलती की, तो ये मोदी है, उसे पाताल में भी खोजकर ठिकाने लगा देगा।

Find Us on Facebook

Trending News