बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जीतन राम मांझी ने नीतीश के स्वास्थ्य पर फिर उठाया सवाल कहा-नीतीश कुमार का हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए जिससे पता चले कि उनकी स्थिती कैसी है?

जीतन राम मांझी ने नीतीश के स्वास्थ्य पर फिर उठाया सवाल कहा-नीतीश कुमार का हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए जिससे पता चले कि उनकी स्थिती कैसी है?

पटना- हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी का अभियान जारी है. विधानसभा में नीतीश कुमार के तुम तड़ाक से आहत मांझी शांत नहीं बैठ रहे.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जीतनराम मांझी ने नीतीश कुमार पर फिर करारा हमला किया है. उन्होंने लिखा है कि “पिछले 10 दिनों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत खराब है।उनको कुछ हुआ भी है या फिर सिर्फ उनके साथ राजनैतिक साजिश चल रही है?नीतीश कुमार का हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए जिससे पता चले कि उनकी स्थिती कैसी है?

इससे पहले जीतन राम मांझी ने मीडिया को दिए बयान में कहा था कि नीतीश के विरोध में  दिल्ली में 5 तारीख को धरना देंगे. वहां हवन यज्ञ का आयोजन किया जाएगा जिसमें हम सभी कहेंगे-  नीतीश कुमार स्वाहा, नीतीश कुमार स्वाहा. फिर महात्मा गांधी के चरणों में प्रणाम कर लेंगे.

बता दें कि नीतीश कुमार ने विधानसभा में बोलते हुए कहा था कि उनकी मुर्खता की वजह से जीतनराम मांझी मुख्यमंत्री बन गए. मुक्यमंत्री नीतीश ने विधानसभा में कहा, “मेरी गलती है कि इस आदमी को हमने बना दिया था मुख्यमंत्री। कोई सेंस नहीं है इसमें, ऐसे ही बोलते रहता है.” मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, “हम कह रह रहे थे आप ही लोगों के साथ रहिए, और ये भाग कर चला आया था साथ पार्टी में, अभी हम जानकर के भगा दिए इसको। ये कोई प्रचारित करता है.” सदन में बीजेपी विधायकों की रोका-टोकी के बीच में नीतीश कुमार ने कहा, “आप लोगों को जब छोड़ दिए थे 2013 में, जब आप लोगों को छोड़ दिए थे… अकेले थे… हम इसको बना दिए… इसके बाद हमारी पार्टी का जो लोग था… सब हमको दो ही महीने में कहने लगा- गड़बड़ है इसको हटाइये…और अंत में हमको बाध्य किया, फिर हम बन गए थे… कहता रहता है कि ये भी मुख्यमंत्री थे… अरे, क्या मुख्यमंत्री था… ये तो मेरी मूर्खता से मुख्यमंत्री था…”

वहीं, इस मामले पर मांझी ने कहा था कि नीतीश कुमार अगर आपको लगता है कि आपने मुझे मुख्यमंत्री बनाया तो यह आपकी भूल है, जब जदयू विधायकों ने लतियाना शुरू किया था, तो उनके डर से आप कुर्सी छोड़कर भाग गए थे. आप एक दलित पर ही वार कर सकतें है, अगर औकात है तो ललन सिंह के खिलाफ बोलकर दिखाएं, जो आपका ऑपरेशन कर रहें थे. वहींबिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने मीडिया से बातचीत के दौरान नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि सीएम को विषैला खाना खिलाया जा रहा है, जिसका कारण है कि कुछ दिनों से पता नहीं क्या-क्या बोल रहे हैं, उनका संस्कार ही गिर गया है. 

बहरहाल विधानसभा में नीतीश के मांझी के साथ तू तड़ाक के बाज हम सुप्रीमों लगातार सीएम नीतीश पर हमलावर है.

Suggested News