जीतन राम मांझी का ऐलान,नीतीश जी..आप यह काम करें हम आपके साथ हैं

जीतन राम मांझी का ऐलान,नीतीश जी..आप यह काम करें हम आपके साथ हैं

PATNA: बिहार के करीब  साढे तीन लाख नियोजित शिक्षकों के लिए बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है।सरकार शिक्षकों के आगे से नियोजित शब्द को  हटाने जा रही है। इसका प्रावधान शिक्षा विभाग ने  शिक्षकों के लिए तैयार सेवा शर्त नियमावली में किया है। 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शिक्षकों के लिए  बनी नई सेवा शर्त संबंधी  घोषणा कर सकते हैं। इसी बीच नीतीश सरकार के निर्णय के पक्ष में महागठबंधन के सहयोगी जीतन राम मांझी आ गए हैं।वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हर निर्णय का समर्थन कर रहे हैं।

अपनी गोटी सेट में जुटे मांझी

चिराग पासवान और नीतीश कुमार के बीच जारी तल्खी के बाद जीतन राम मांझी अपनी गोटी सेट करने की जुगत में हैं। वे नीतीश कुमार से नजदीकी बढ़ाने कोशिश कर रहे. अब वे नियोजित शिक्षक के मुद्दे पर सरकार का समर्थन किया है।  मांझी ने ट्वीट कर कहा है कि नियोजित शिक्षकों के पक्ष में लिए किए जा रहे फ़ैसलों का HAM स्वागत करतें हैं। पूर्व सीएम ने आगे कहा कि नीतीश कुमार जी आपसे आग्रह है कि राज्यहित में नियोजित शिक्षकों का समान काम के बदले समान वेतन सुनिश्चित करें,हम आपके साथ हैं।

महागठबंधन में नहीं मिल रहा भाव

बता दें कि जीतन राम मांझी  महागठबंधन में अपने आप को उपेक्षित महसूस कर रहे हैं।तेजस्वी यादव उनकी हर मांग को खारिज कर दे रहे हैं।मांझी काफी समय से महागठबंधन में को-ऑडिनेशन कमेटी बनाने की मांग कर रहे लेकिन उनकी मांग पर राजद की तरफ से कोई नोटिस नहीं ली जा रही

Find Us on Facebook

Trending News