जीतन राम मांझी की पार्टी ने शर्त के साथ किया बीजेपी का साथ देने की घोषणा, चिराग पासवान को बताया -लालची

जीतन राम मांझी की पार्टी ने शर्त के साथ किया बीजेपी का साथ देने की घोषणा, चिराग पासवान को बताया -लालची

PATNA : बिहार में नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के साथ हर कदम पर चल रही जीतन राम मांझी की पार्टी हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा अगले दो दिन के अंदर बीजेपी के साथ चली जाएगी। इस बात की घोषणा खुद पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने की है। हालांकि बीजेपी का समर्थन करने को लेकर मांझी की पार्टी ने कुछ शर्तें भी लगाई हैं। 

दानिश रिजवान ने कहा है कि अगर बीजेपी दो दिन में हर नागरिक के खाते में 15 लाख रुपए डाल देती है, दो दिन में एक करोड़ रोजगार देती है, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दो दिन में मिलता है तो हमारी पार्टी भी बीजेपी के साथ है। दानिश रिजवान ने कहा हमें पता कि इनमें से कोई वादा बीजेपी पूरा नहीं करेगी। बीजेपी अगर पुराने वादे को पूरा करती है तो हमारी पार्टी उनका समर्थन करेगी। लेकिन बीजेपी के इरादे ऐसे नहीं है। वह सिर्फ चुनाव के समय ही जनता के बीच जाकर टर्र-टर्र करेगी।

हमें मंत्री बनने का लालच नहीं

इस दौरान दानिश रिजवान ने चिराग पासवान के बीजेपी के साथ जाने को लेकर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि चिराग पासवान सिर्फ बीजेपी के लिए प्रचार कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें केंद्र में मंत्री बनना है। हो सकता है कि कोई समझौत भी हुआ हो। लेकिन हमारी पार्टी के नेता का स्पष्ट कहना है कि सिर्फ मंत्री बनने के लिए बिहार के हितों से समझौता नहीं कर सकते हैं। 

हम नेता ने कहा कि आनेवाले उप चुनाव में बीजेपी को भारी शिकस्त मिलने जा रही है। महागठबंधन के उम्मीदवार को बड़ी जीत मिलेगी। चिराग पासवान के आने का भी कोई लाभ नहीं होगा।


Find Us on Facebook

Trending News