बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जीतन राम मांझी का सीट शेयरिंग पर विपक्षियों को तल्ख जवाब, कहा-दूसरे को चिंता करने की जरूरत नहीं है , वे अपना घर संभालें

जीतन राम मांझी का सीट शेयरिंग पर विपक्षियों को तल्ख जवाब, कहा-दूसरे को चिंता करने की जरूरत नहीं है , वे अपना घर संभालें

गया:  हम सुप्रीमो जीतनराम मांझी ने अमित शाह का समर्थन करते हुए कहा कि लालू जी के लोग और उनके पार्टी ने जमीन कब्जा करने का काम किया है. उन्होंने कहा कि अमित शाह ने बिलकुल सही आरोप लगाया है. जीतनराम मांझी ने कहा की मैने बिहार विधानसभा में कहा कि  यहां 6 लाख एकड़ जमीन को बांटा गया है,चाहे आवासीय जमीन हो या खेती करने की जमीन हो, उस जमीन जिन्हें दी गयी है उनका कब्जा नहीं है. वे परवाना लेकर इधर उधर दौड़ रहे है और जो आस पास के लोग है, वे कब्जा कर रहे है .

जीतनराम मांझी ने कहा जिन लोगो को भू-दान या परवाना की जमीन का पर्चा मिला है उसपर सरकार दखल नहीं करवा पाई है. उन्होंने कहा की राजद के लोग ज्यादा है इसीलिए अमित शाह ने कहा है कि सभी भूमाफियाओं को सीधा कर देंगे, ये तो अच्छी बात है. उन्होंने बिलकुल सही कहा.

सीट शेयरिंग पर मांझी ने कहा कि कोई देरी नहीं हो रही है. पहले मीटिंग करके 195 लोगों का लिस्ट निकाला गया. 14 तारीख के पहले सभी सीटों की बंटवारा हो जाएगा. उन्होंने कहा कि एनडीए को तो सभी सीटों पर लड़ना है और हमलोग जितने वाले कैंडिडेट से बात कर रहे हैं. एनडीए पूरे भारत में 400 सीट और बिहार में 40 सीट पर विजय का परचम लहराएगा. उन्होंने कहा की इसमें दूसरे को चिंता करने की जरूरत नहीं है , वे अपना घर संभालें.बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम जीतनराम मांझी इन दिनों बोधगया स्थित अपने आवास पर है.

संतोष कुमार की रिपोर्ट



Suggested News