विधान परिषद् में सीट नहीं मिलने से जीतनराम मांझी नाखुश, कहा अभी भी नीतीश पर है पूरा भरोसा

विधान परिषद् में सीट नहीं मिलने से जीतनराम मांझी नाखुश, कहा अभी भी नीतीश पर है पूरा भरोसा

VAISHALI : हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी आज हाजीपुर पहुंचे. जहाँ हम को एमएलसी का सीट नहीं मिलने पर दर्द छलका है. हाजीपुर के सर्किट हाउस में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने साफ तौर पर कहा की उन्हें उम्मीद थी कि एनडीए के द्वारा उनकी पार्टी को एमएलसी कोटा का लाभ दिया जाएगा. लेकिन एनडीए के द्वारा उनकी पार्टी को दरकिनार कर दिया गया. जिससे वह निराश है. 

उन्होंने कहा कि महागठबंधन छोड़कर एनडीए के साथ आने के दौरान उन्होंने बिना शर्त एनडीए को समर्थन किया था. लेकिन इस दौरान उन्होंने अपनी दो मांगे रखी थी. जिसमें एक मंत्री पद और दूसरा एमएलसी बनाने का था. लेकिन एनडीए के द्वारा एमएलसी बनाने की मांग को अभी तक नहीं पूरा किया गया है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि इससे वह निराश जरूर है. लेकिन उनका अभी भी सीएम नीतीश कुमार पर पूरा भरोसा है. 

बताते चलें की दो दिन पहले ही राज्यपाल कोटे से 12 लोगों को विधानसभा सदस्य के रूप में मनोनीत किया गया. लेकिन हाल में ही जदयू में अपनी पार्टी का विलय करनेवाले उपेन्द्र कुशवाहा भी विधान पार्षद के रूप में मनोनीत किये गए हैं. इसमें 6 भाजपा और 6 जदयू कोटे से लोगों को मनोनीत किया गया है. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News