जीतनराम मांझी ने CM नीतीश की बढ़ा दी टेंशन,अब शराबबंदी कानून में जेल बंद लोगों को रिहा कराने की कर दी बड़ी मांग

जीतनराम मांझी ने CM नीतीश की बढ़ा दी टेंशन,अब शराबबंदी कानून में जेल बंद लोगों को रिहा कराने की कर दी बड़ी मांग

पटनाः विधानसभा चुनाव से ठीक पहले नीतीश कुमार के सहयोगी बने पूर्व सीएम जीतनराम मांझी इन दिनों फिर से चर्चा में हैं। अब मांझी ने फिर से फिरकी लेते हुए शराबबंदी कानून में जेल में बंद लोगों को रिहा करने की बड़ी मांग कर दी है। जीतनराम मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग किया है कि शराबबंदी कानून के तहत छोटे-मोटे जुर्म में जेल में बंद लोगों को जमानत दिलाने की व्यवस्था सुनिश्चित कराइए।

मांझी ले रहे फिरकी

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर कर सीएम नीतीश से बड़ी मांग कर दी है। उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार जी...शराबबंदी क़ानून को सख़्ती से लागू करने के लिए बंधाई।‬‪परन्तु अनुरोध है कि वैसे गरीब जो शराबबंदी क़ानून के तहत छोटी गलती के लिए तीन महीने से जेल में बंद हैं उनके जमानत की व्यवस्था सुनिश्चित करवाएं।‬ ‪उनके परिवार के मुखिया के जेल में बंद रहने के कारण उनके बच्चे भूखें हैं।

सड़क पर उतरने की कह चुके हैं बात

इसके पहले भी जीतनराम मांझी ने बेरोजगारी को लेकर सड़क पर उतरने की बात कह चुके हैं। मांझी ने तीन दिन पहले कहा था कि कुछ दिन और वे सीएम रहते तो वे बेरोजगारों के लिए 75 लाख तक की ठेकेदारी में आरक्षण लागू कर देते। आज तक हमारे उस प्रस्ताव को सरकार ने लागू नहीं किया। 

Find Us on Facebook

Trending News