बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेएमएम ने पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी पर कसा तंज, कहा जनमत के खिलाफ जाकर किया फैसला

जेएमएम ने पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी पर कसा तंज, कहा जनमत के खिलाफ जाकर किया फैसला

RANCHI : जेएमएम महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा की बाबूलाल मरांडी ने भाजपा से इस्तीफा दिया. आज उन्हीं से हाथ मिला रहे हैं. उन्होंने कहा की जेएमएम पहले ही बाबूलाल की सच्चाई जान गई थी.    

इस बार उनके दो विधायकों ने इस खेल के लिए नाराजगी जाहिर की तो बाबूलाल के पास कोई विकल्प नहीं बचा. वे खुद भाजपा में चले गए. जेवीएम का कोई कार्यकर्ता भाजपा में नहीं जाने वाला है. उन्होंने कहा की बाबुलाल जिस संस्कृति में पले पढ़े हैं. उसमें वे पहले अपने विधायकों को सौदा करके भाजपा में ले जाते थे. जेएमएम महासचिव ने कहा की पिछली सरकार के 5 वर्षों का पिटारा खुलेगा. इसके लिए कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू हो चुकी. नई सरकार से पिछले सरकार के सारे कार्यकाल को जांच हो रही हैं. 

दिल्ली के चुनाव पर उन्होंने कहा की दिल्ली में जितने भाजपा के सदस्य हैं उतना वोट भी नहीं आया और न ही वहाँ भाजपा अपना नेता चुन पाई है. उन्होंने यह भी कहा कुई बाबूलाल का भाजपा में जाना कोई संयोग नहीं है, यह एक प्रयोग है सारे भ्रष्टाचार को कवर करने का. बताया जा रहा है की बाबूलाल मरांडी ने जनमत के खिलाफ जाकर यह निर्णय किया है. भाजपा के खिलाफ लड़कर दो विधायक के न रहते हुए भाजपा में विलय करना क्या दसवीं अनुसूची का उल्लंघन नहीं है. पूर्व मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा की बाबूलाल ऐसे जहाज में बैठने जा रहे हैं जो अब डूबने वाली है. विधानसभा चुनाव में भाजपा को मदद करने के लिए कई टीम भाजपा को मदद कर रही थी. जिनमें बाबूलाल की भी एक टीम थी. 

सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा की बाबूलाल नैतिकता का ढोंग करने वाले नेता होंगे. हमे मालूम नही था. बाबूलाल बहुत बड़े पॉलिटिकल होलसेलर बन गए हैं. उन्होंने कहा की भाजपा के कई कार्यकर्ता हमसे संपर्क बना रहे हैं. एक और झटका झेलने के लिए अमित शाह यहां आ रहे हैं, यह ऐसा करंट होगा कि भाजपा को झकझोर के रख देंगी. 

रांची से कुंदन की रिपोर्ट 

Suggested News