जूनियर डॉक्टर के हड़ताल पर परिजन आक्रोशित, सड़क जाम कर जबरन रोकी लोगों की गाड़ियां, की आगजनी

जूनियर डॉक्टर के हड़ताल पर परिजन आक्रोशित, सड़क जाम कर जबरन रोकी लोगों की गाड़ियां, की आगजनी

दरभंगा।  मेडिकल कालेज एंड हॉस्पिटल के जूनियर डॉक्टरो ने स्टाइपेन की बढ़ोतरी की मांग को लेकर बुधवार से कार्य बहिष्कार कर दिया जिस के बाद हड़ताल का असर अस्पताल के इमरजेंसी से ओपीडी सेवा पर पड़ना शुरू हो गया। जिसको लेकर अस्पताल में भर्ती मरीजों और दिखाने आने बाले मरीज को काफी परेशानी का सामना करना पर रहा हैं। हड़ताल के कारण इलाज नहीं मिल पाने से परिजन भी आक्रोशित हो गए और उन्होंने अस्पताल जानेवाले रास्ते पर हंगाम करना शुरू कर दिया। इस दौरान गुस्साए परिजनों ने सड़क पर ही आगजनी भी की

अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी

आक्रोशि मरीज के परिजनों ने डीएमसीएच के इमरजेंसी के सामने मुख्य सड़क को जाम कर अस्पताल  प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं सड़क जाम कर रहे मो. कलाम ने कहा की इमरजेंसी सेवा ठप होने से दूर दराज से आये हुये हमलोगों को काफी कठिनाई हो रही हैं। अस्पताल प्रशासन को चाहिए समुचित व्यवस्था कर ईमरजेंसी सेवा चालू हो और हम लोगों को कठिनाई का सामना न करना पड़े। इन लोगों का कहना है कि अस्पताल में इलाज नहीं मिल पाने के कारण प्राइवेट अस्पतालों में जाने को मजबूर होना पड़ रहा है। इन अस्पतालों में मंहगे इलाज कराना गरीब मरीजों के लिए मुश्किल है।

बता दें कि बुधवार के प्रदेश के सभी मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए है, जिसके कारण पूरे प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था प्रभावित हो गई है। इलाज नहीं मिल पाने के कारण हजारों मरीजों भटकने को मजबूर हो गए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News