बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में अपराधियों के निशाने पर पत्रकार, लखीसराय में सुबह सुबह पत्रकार पर जानलेवा हमला, ताबड़तोड़ फायरिंग से मचा हड़कंप

बिहार में अपराधियों के निशाने पर पत्रकार, लखीसराय में सुबह सुबह पत्रकार पर जानलेवा हमला, ताबड़तोड़ फायरिंग से मचा हड़कंप

लखीसराय. बिहार में एक बार फिर से पत्रकार पर जानलेवा हमला हुआ है. ताजा मामला लखीसराय का है जहाँ गुरुवार को एक दैनिक अखबार के पत्रकार पर जानलेवा हमला हुआ है. लखीसराय के हलसी प्रखंड में पत्रकार अवधकिशोर पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है. हालांकि गोलीबारी की इस घटना में बाल बाल बच गए. 

पत्रकार पर हमले की खबर पूरे इलाके में सनसनी की तरह फ़ैल गई. लखीसराय के एसपी पंकज कुमार ने हमले का शिकार बने पत्रकार से मिलकर उनसे घटना की जानकारी ली. दरअसल जिस पत्रकार पर गोली चलाई गई है उनके पिता कामेश्वर यादव की बदमाशों ने 5 जुलाई 2014 को हत्या कर दी थी. अब पिता के बाद बेटे पर भी गोली चलाने की घटना हुई है. 

पिता की हत्या में गवाह रहे अवधकिशोर पर यह जानलेवा हमला किसने किया है इसे लेकर फ़िलहाल पुलिस के हाथ खाली हैं. दरअसल, अवधकिशोर के पिता की हत्या के मामले में मुख्य अपराधी रंजीत विश्वकर को कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी. हालांकि वह पिछले महीने ही जमानत पर जेल से बाहर आया है. 

पत्रकार पर हमले की सूचना मिलने पर लखीसराय एएसपी रौशन कुमार भी मामले जांच के लिए हलसी थाना पहुंचे हैं. पुलिस के अनुसार घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में तस्वीरें सामने आई हैं. उसी आधार पर आगे की जांच की जा रही है. साथ ही घटना के अन्य पहलुओं पर भी गौर किया जा रहा है. वहीं पत्रकार पर गोली चलने की घटना की खबर से पूरे इलाके में कानून व्यवस्था को लेकर तरह तरह की बातें होने लगी हैं.

Suggested News