BJP चीफ जेपी नड्डा की हुंकार, बिहार में बनेगी NDA की सरकार, 'जन-जन की पुकार, आत्मनिर्भर बिहार' का दिया नारा

BJP चीफ जेपी नड्डा की हुंकार, बिहार में बनेगी NDA की सरकार, 'जन-जन की पुकार, आत्मनिर्भर बिहार' का दिया नारा

पटना : बिहार बीजेपी कार्यालय में  बीजेपी चीफ जेपी नड्डा ने आत्मनिर्भर बिहार कार्यक्रम को संबोधित किया और आत्मनिर्भर बिहार 2020 पोर्टल को लांच किया अपने संबोधन में जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार में नीतीश के नेतृत्व में बिहार में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनेगी.

 बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने  प्रदेश कार्यालय से आत्मनिर्भर रथ रवाना किया है. नड्डा ने झंडी दिखाकर सभी जिलों के लिए रथ को रवाना किया है. यह रथ जिलों में जाकर आत्मनिर्भर बिहार बनाने का अभियान चलाएगी और फीडबैक लेगी. 

बीजेपी ने दिया नया नारा
बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने नया नारा दिया है. 'जन-जन की पुकार, आत्मनिर्भर बिहार'  के नारे के साथ बीजेपी इस बार चुनावी समर में उतरने जा रही है. इस मौके पर बीजेपी चीफ जेपी नड्डा ने कहा कि आत्मनिर्भर बिहार की यात्रा बिहार को मुख्यधारा में लाकर खड़ा करेगी. उन्होंने कहा कि 2014 के पहले नेताओं का क्या वक्तव्य होता था? हम देखेंगे, हम करेंगे, हम कर नहीं पा रहे है। 2014 के बाद, मोदीजी के बाद राजनीति की संस्कृति यह बदली है कि हम कर सकते है, हम करेंगे .

उन्होंने कहा कि कोरोना से लड़ तो अमेरिका भी रहा था, यूरोप भी रहा था, लेकिन वहां नेतृत्व में स्पष्टता नहीं थी, विज़न नहीं था. प्रधानमंत्री जी ने बेहद साफ फैसला किया, जान है तो जहान है। फिर, कहा  कि जान भी है और जहान भी है. 

Find Us on Facebook

Trending News