जज ने की खुदकुशी! कमरे में पंखे से लटकता मिला शव, इस शहर का है मामला

जज ने की खुदकुशी! कमरे में पंखे से लटकता मिला शव, इस शहर का है मामला

डेस्क। यूपी के गाजियाबाद में एक अपर जज ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।  पुलिस को उनका शव कमरे में पंखे से लटकता हुआ पाया है। मृत जज का नाम योगेश कुमार बताया गया है। यूपी पुलिस के मुताबिक, जज ने खुदकुशी की है. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बताया गया कि एडीजे और सत्र न्यायाधीश योगेश कुमार सिहानी गेट इलाके की ईस्ट मॉडल टाउन में स्थित जज रेजिडेंसी में रहते थे. योगेश कुमार एडीजे कोर्ट संख्या-9 गाजियाबाद तैनात थे. शुक्रवार सुबह उनका शव संदिग्ध हालात में पंखे से लटका मिला. जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले की छानबीन में जुटी है.

पिछले साल हुई थी पहली पोस्टिंग

वहीं, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, योगेश कुमार मेरठ के रहने वाले थे और उनकी पहली पोस्टिंग 2020 में हुई थी. जानकारी के मुताबिक, पुलिस को उनके शव के पास से किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. फिलहाल पुलिस कई पहलुओं पर गहनता से जांच की जा रही है.उनके परिवार में पत्नी सुचिता शर्मा और बेटा मनु शर्मा (15 वर्ष) और बेटी नंदिनी (12 वर्ष) हैं। आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। 

 

Find Us on Facebook

Trending News