बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जापान में आए भूकंप से बाल-बाल बचे जूनियर एनटीआर, परिवार के साथ गए थे छुट्टियां मनाने

जापान में आए भूकंप से बाल-बाल बचे जूनियर एनटीआर, परिवार के साथ गए थे छुट्टियां मनाने

DESK : जापान में बीती रात आए भूकंप ने भारी तबाही  मचाई है। कई लोगों की मौत हो गई है। वहीं इस भूकंप को लेकर एक और खबर सामने आई है। साउथ फिल्मों के सुपर स्टार जूनियर एनटीआर और उनके परिवार भूकंप आने से कुछ घंटे से पहले जापान में था। इस बात की जानकारी खुद RRR स्टार ने दी है। 

उन्होंने बताया कि नए साल के सेलिब्रेशन के लिए उनका परिवार जापान में था। भूकंप आने से कुछ घंटे पहले ही वह वापस भारत लौटे थे। वापस आकर जब उन्हें जापान में आए भूकंप की जानकारी मिली तो वह शॉक्ड रह गए।

उन्होंने लिखा- "आज जापान से घर लौटकर आया और भूकंप के झटकों की खबर से मुझे जबरदस्त झटका लगा है। पिछला पूरा वीक वहां बिताया और इससे प्रभावित सभी लोगों के प्रति मेरी संवेदना है। जो लोग इससे बचने में कामयाब रहे हैं उनके लिए खुश हूं और उनके जल्द रिकवर होने की उम्मीद करता हूं। मजबूत रहो, जापान।"

उनके इस ट्वीट के बाद से फैन्स काफी शॉक्ड है। एक बोला- आप सही वक्त पर देश लौट आए अन्ना। एक ने लिखा- अपना ध्यान रखे अन्ना, जापान के लोगों के लिए हमारी संवेदना।

बात अगर जूनियर एनटीआर की फिल्मों को करें तो 2022 में RRR में नजर आए थे। जिसके बाद लगभग दो साल से उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। 2024 में वह देवरा में नजर आएंगे। इसके अलावा केजीएफ और सलार निर्देशक प्रशांत नील के साथ एक फिल्म में करनेवाले हैं।

Suggested News