कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए ज्वेलरी दुकान में घुसे अपराधी, फिर लूट लिए 40 लाख के गहने

कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए ज्वेलरी दुकान में घुसे अपराधी, फिर लूट लिए 40 लाख के गहने

NEWS4NATION DESK : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहाँ अपराधियों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी दुकान में लूट की घटना को अंजाम दिया है. आश्चर्य इस बात का है की अपराधियों ने लूट के दौरान कोरोना संक्रमण को लेकर केंद्र सरकार के गाइडलाइन का पूरी तरह पालन किया. दुकान में जाने से पहले उन्होंने चेहरे पर मास्क लगाया. 

इसके बाद दुकान में घुसते ही सबसे पहले सेनीटाइजर हाथ पर लगाया. इसके बाद उन्होंने दूकानदार पर तमंचा भिड़ा दिया. दुकानदार के मुताबिक इस घटना के दौरान अपराधियों ने करीब 40 से 50 हज़ार नगदी और 40 लाख के गहने लेकर भाग गए. 

यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है. घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से असलहे हवा में लहराते हुए फरार हो गए. इधर वारदात की सूचना मिलने के बादमौके पर आईजी, एसएसपी समेत तमाम पुलिस फोर्स पहुंच गए. जिन्होंने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़कर घटना के खुलासा करने की बात कही है. 

इस तरह बदमाशों का लूट करने का तरीका अब सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. वायरल हुए सीसीटीवी फुटेज में एक-एक कर ज्वेलरी शॉप में घुसे बदमाशों ने बाकायदा कोविड 19 नियमों पर भरपूर पालन किया है. मुंह पर मास्क लगाने के बाद दुकान में घुसे लुटेरों ने हाथों को भी सुकून से सैनिटाइज किया. उसके बाद एक-एक कर तीनों ने तमंचा निकालकर लूटकी इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस मामले की जाँच में जुटी है.


Find Us on Facebook

Trending News