कांग्रेस में नहीं थम रहा इस्तीफों का दौर, अब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी छोड़ा पद

कांग्रेस में नहीं थम रहा इस्तीफों का दौर, अब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी छोड़ा पद

लोकसभा चुनाव 2019 के बाद से ही कांग्रेस खेमे में उठापटक का दौर चल रहा है। पहले कांग्रेस अध्यक्ष पद से राहुल गांधी का इस्तीफा और अब ज्योतिरादित्य सिंधिया भी उन्हीं की राह निकल पड़े हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस महासचिव पद से इस्तीफा दे दिया और इस बात की जानकारी अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट से साझा की।


ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, 'जनादेश को स्वीकार करते हुए और जिम्मेदारी लेते हुए मैंने ऑल इंडिया कांग्रेस कमिटी (एआईसीसी) के महासचिव पद से अपना इस्तीफा राहुल गांधी को सौंप दिया है।

 मुझ पर यकीन कर यह जिम्मेदारी देने और पार्टी की सेवा करने का अवसर देने हेतु मैं उनको (राहुल गांधी) धन्यवाद देता हूं।' ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताया कि उन्होंने अपना इस्तीफा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को 8-10 दिन पहले भेजा था। उन्होंने कहा, 'मैंने आज इस्तीफा नहीं दिया है।' 

इससे पहले लोकसभा चुनाव में करारी हार की जिम्मेदारी लेते हुए कुछ घंटे पहले ही मुंबई पार्टी अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। इस्तीफा देने के बाद मिलिंद ने कहा कि वह पार्टी को मजबूत करने के लिए राष्ट्रीय स्तर पर भूमिका निभाने की आशा करते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News