बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली में पीएम मोदी से मिले सीएम नीतीश कुमार, कहा बिहार को लेकर कई मुद्दों पर हुई चर्चा

दिल्ली में पीएम मोदी से मिले सीएम नीतीश कुमार, कहा बिहार को लेकर कई मुद्दों पर हुई चर्चा

NEW DELHI : देश की राजधानी नई दिल्ली में आज प्रधानमंत्री मोदी से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुलाकात हुई. मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि प्रधानमन्त्री से औपचारिक मुलाकात थी. उन्होंने कहा की  प्रधानमंत्री मोदी से काफी देर बातचीत हुई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मिलना बहुत आवश्यक था. इसलिए मुलाकात हुई है. बहुत सारी चीजों पर चर्चा हुई है. बिहार को लेकर कई विभिन्न मुद्दों पर प्रधानमंत्री मोदी से बातचीत हुई है. 

बताते चलें की बिहार में सरकार गठन और मंत्रिमंडल विस्तार के बाद पहली बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दो दिवसीय दिल्ली दौर पर हैं. सीएम नीतीश बुधवार को दिल्ली पहुंचे और देर शाम केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रधानमंत्री से मुलाकात हुई है. जिसमें कई मुद्दों पर चर्चा हुई है. मुख्यमंत्री कल यानि शुक्रवार को पटना लौटेंगे. 

कल पत्रकारों के सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा था कि विधानसभा चुनाव के दौरान लोजपा कहां थी, सब जानते हैं. मैं इस पर कुछ नोटिस नही लेता. लोजपा के एनडीए में होने या नहीं होने के सवाल पर कहा कि यह भाजपा को देखना है. उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव में लोजपा ने जो किया वह सबको पता है. तेजप्रताप यादव के सवाल पर कहा कि उसे क, ख, ग भी नहीं आता है. उन्हें बिहार के बारे में कुछ नहीं पता. वो क्या सवाल उठाएंगे.

नई दिल्ली से धीरज कुमार की रिपोर्ट 




Suggested News