कैमूर में शांतिपूर्ण तरीके से हुआ मतदान, 54.50 फीसदी मतदाताओं ने की वोटिंग

कैमूर में शांतिपूर्ण तरीके से हुआ मतदान, 54.50 फीसदी मतदाताओं ने की वोटिंग

KAIMUR : कैमूर जिले में मतदान समाप्त होने के बाद डीएम नवल किशोर चौधरी ने बताया की पूरे जिला में 58. 50% मतदाताओं द्वारा मताधिकार का प्रयोग किया गया. वहीं उनके द्वारा बताया गया कि 203 रामगढ़ में 60%, 204 मोहनिया में 54 . 50%, 205 भभुआ विधानसभा में 59.50% मतदान हुआ. वहीँ  जिले में 58 .50% मतदान हुआ है. उनके द्वारा बताया गया की वीवी पेट बहुत नाम मात्र में बदला गया है. काफी संख्या नहीं है. 

मतदान समाप्ति के बाद मोहनिया बाजार समिति में ईवीएम मशीन को काफी सुरक्षा में रखा जाएगा. वज्रग्रह के सुरक्षा के लिए सीआईएसफ का एक प्लॉतून तैयार किया गया है. इसके अतिरिक्त बिहार पुलिस के जवान भी रहेंगे. 

कल परीक्षक के द्वारा वज्रस्थल पर 17 ए की समीक्षा की जाएगी. जिलाधिकारी ने बताया की 10 नवम्बर को पूर्वाहन 8:00 बजे से मतगणना प्रारंभ की जाएगी. मतगणना हेतु सभी विधानसभा क्षेत्र के लिए एक एक मतगणना कक्ष बनाए गए हैं. जिसमें गणना करने के लिए कोरोना को देखते हुए 14 टेबल बनाए गए हैं. 

वही कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि ईवीएम की सुरक्षा के लिए पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. चौकस सुरक्षा में ईवीएम की देखरेख होगी. वहीं उन्होंने बताया कि हमारे सभी बूथों पर किसी प्रकार का कोई परेशानी नहीं आया. एक जगह आया था. लेकिन वह भी मामला बूथ पर नहीं था. गांव में था. लेकिन पुलिस बल ने जाकर उस मामले को भी सुलझा दिया. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News