कैमूर में भारी मात्रा में शराब के साथ तीन गिरफ्तार, कार जब्त

कैमूर में भारी मात्रा में शराब के साथ तीन गिरफ्तार, कार जब्त

KAIMUR : जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के मरहिया के समीप एनएच 2 पर चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने एक कार को शराब के साथ जब्त किया. जानकारी के मुताबिक दुर्गावती पुलिस के द्वारा प्रतिदिन शराब माफियाओं पर नकेल कसने के लिए समकालीन अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत पुलिस ने मरहिया मोड़ के पास गाड़ी को रोककर चेक करना प्रारंभ किया तो देखा कि कार में भारी मात्रा में शराब है. 

पुलिस ने कार और कार में सवार लोगों को थाने लाई. पूछताछ के क्रम में कार में सवार दो लोगों ने बताया  की उत्तर प्रदेश से  शराब को लेकर हम लोग बिहार में खपाने के लिए ले जा रहे थे. गिरफ्तार व्यक्ति में जय हिंद कुमार मापत पुर थाना के नुआंव और रविंद्र कुमार सुखपुरवा थाना मोहनिया और उपेंद्र कुमार सुखपुरवा जो रबिन्द्र कुमार का भाई है. सभी थाना मोहनिया और सभी जिला कैमूर के बताए जाते हैं. इन लोगों के पास से कुल 504 पीस यानी 95 लीटर शराब बरामद किया गया. साथ में कार भी जिसका नंबर जे एच 10 बीटी 1945 है, उसे बरामद किया गया है. सभी गिरफ्तार व्यक्तियों को जांच के बाद भभुआ जेल भेज दिया गया. 

इधर मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश से बिहार के तरफ जा रही एक वैगनआर कार को दुर्गावती पुलिस ने 95 लीटर शराब के साथ तीन तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्करों से पूछे जाने पर बताया कि हम लोग देवहालिया के रास्ते जाने वाले थे. तीनों तस्कर को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत भेजने की तैयारी में जुट गई.

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News