कैमूर में टल गया बड़ा हादसा, ओवरहाइट बैरियर से टकराई स्कूल बस, आधा दर्जन छात्र जख्मी

कैमूर में टल गया बड़ा हादसा, ओवरहाइट बैरियर से टकराई स्कूल बस, आधा दर्जन छात्र जख्मी

KAIMUR : जिले मैं रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला है. इस बार बक्सर रामगढ़ पथ पर दिल्ली पब्लिक स्कूल भभुआ की बस तेज रफ्तार में रामगढ़ पुल के पास लगे ओवरहाइट बैरियर में टकरा गई. इस घटना में लगभग आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए. बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिलते ही परिजन मौके से अपने अपने बच्चों को अपने साधन से घर लेते चले गए. गनीमत अच्छा था कि बस आगे चलकर नदी पुल के पास रुक गई. नहीं तो नदी पर बने पुल की रेलिंग तोड़ते नीचे गिर गयी होती. जिससे बहुत बड़ा हादसा हो सकता था. उस समय बस में एक दर्जन से अधिक बच्चे सवार थे. ग्रामीणों की तत्परता से सभी बच्चों को बस से सकुशल निकाल कर उनके परिजनों को सूचित किया गया. 

ग्रामीणों ने बताया डीपीएस स्कूल की बस तेज रफ्तार में आ रही थी. उसकी रफ्तार देखकर कई लोग अपनी साइकिल छोड़कर वहां से भाग निकले. रामगढ़ के अकोढी नदी पुल के जर्जर होने के कारण ओवरहाइट बैरियर लगाया गया है. उस बैरियर को तोड़ते हुए कुछ दूर जाकर सड़क पर रुक गया. अगर थोड़ा सा भी बस बाएं या दाएं तरफ सड़क के किनारे जाता तो 25 से 30 फीट नदी का खाई होने के कारण वह नदी में समा जाता. जिससे काफी कैजुअल्टी हो सकती थी. इस तरह आज बड़ी दुर्घटना होने से टल गयी. 

वहीं जिला परिवहन पदाधिकारी ने बताया कि इस तरह की घटना के बारे में विशेष जानकारी नहीं मिल पाया है. मैं इसका जांच करा लेता हूं जो भी दोषी होगा कार्रवाई होगी. हालाँकि बड़ी घटना टल जाने से अभिभावकों ने राहत की सांस ली है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News