कैमूर में नदी में तैरता मिला शख्स का शव, जांच में जुटी पुलिस

कैमूर में नदी में तैरता मिला शख्स का शव, जांच में जुटी पुलिस

Kaimur: जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के कैथीया गांव के पास नदी में तैरता हुआ शव पुलिस ने बरामद किया है. पहले कुछ लोगों ने शव को देखा फिर पुलिस को इस बात की सूचना दी गई. शव की शिनाख्त हो गई है. शव अखिलेश कुशवाहा का है जो बरेज गांव के रहने वाले है.

बताया जा रहा है कि एक सितंबर को रात में 9 बजे के बाद मोहनिया थाना क्षेत्र के पटना मोड़ के पास एनएच 2 से अखिलेश कुशवाहा गायब हो गए थे. उनका मोबाइल भी रात 9 बजे के बाद बंद बता रहा था. परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन उनका पता नहीं चल सका. फिर अगले दिन 2 तारीख को मोहनिया थाने में इनके गायब होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी. परिजन हत्या कर नदी में शव फेके जाने कि आशंका जता रहे हैं.


परिजनों ने बताया एक तारीख को मोहनिया थाना क्षेत्र के पटना मोड़ के पास एनएच 2 पर रात को 8 बजे तक अखिलेश को देखा गया है. एक व्यक्ति से मिलकर घर जाने की बात उन्होंने बताया लेकिन 9 रात्रि के बाद से उनका मोबाइल बंद बताने लगा. काफी खोजबीन किया गया लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला. कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया नदी में तैरता हुआ शव मिला है. पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News