बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होली और लोकसभा चुनाव को लेकर कैमूर पुलिस हुई चौकन्नी, वाहन जांच के दौरान एक कार- ट्रक से लाखों की शराब और गांजा बरामद, दो तस्कर धराए

होली और लोकसभा चुनाव को लेकर कैमूर पुलिस हुई चौकन्नी, वाहन जांच के दौरान एक कार- ट्रक से लाखों की शराब और गांजा बरामद, दो तस्कर धराए

KAIMOOR: बिहार पुलिस होली पर्व और लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार शराब के विरुद्ध जांच एवं निगरानी कर लगातार शराब तस्करों के मनसूबे पर पानी फेर रही है और भारी मात्रा में शराब बरामद कर रही है तो वहीं तस्कर भी होली पर्व को रंगीन बनाने के लिए अलग अलग हथकंडे अपना कर शराब और गांजा और शराब की लगातार बिहार में तस्करी करने के लिए ला रहे हैं। ताजा मामला कैमूर का है। जहां वाहन जांच के दौरान मोहनिया थाना की पुलिस ने रामगढ़ चौक से एक सेंट्रो कार से 7.22 किलों ग्राम गांजा को जब्त किया है इसके साथ ही एक तस्कर को भी़ गिरफ्तार किया है जबकि दो तस्कर पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गए, जिनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस द्वारा छापामारी किया जा रहा है। 

मामले की जानकारी देते हुए मोहनिया एसडीपीओ दिलिप कुमार ने बताया कि, मोहनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बहुआरा मोड़ होते हुए लहूरबारी सड़क गांव इस्माइलपुर के सामने रामगढ़ चौंक पर सघन वाहन जांच चलाकर वाहन जांच कर रही थी, इसी दौरान पुलिस द्वारा चेकिंग देख कर तस्कर कार को दूर ही खड़ा कर दिया। वहीं शक के आधार पर पहुंची ने कार की घेरा बंदी कर मामले का भंडाफोड़ किया है।

वहीं पुलिस को अपनी तरफ आते देख कुदरा थाना क्षेत्र के अमौरा गांव निवासी श्याम सुंदर सिंह भागने में सफल हो गया, जबकि कंडीहरा गांव निवासी दिनेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके बाद कार की तलाशी ली गई तो कार से अवैध मादक पदार्थ 7.22 किलों ग्राम गांजा को बरामद करते हुए जब्त कर लिया गया। जिसके बाद दिनेश सिंह को एवं बरामद गांजा को जब्त करते हुए थाना लाया गया जहां से आगे कि कार्रवाई करते हुए इसे न्यायीक हिरासत में भेजा जा रहा है।

फिलहाल पुलिस फरार हुए तस्करों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मार्केट में गांजा की कीमत एक लाख से अधिक बताया जा रहा है, इसके साथ ही मोहनीया समेकित चेक पोस्ट के पास जांच के दौरान पुलिस ने एक ट्रक से 2223 लिटर शराब को बरामद कर जब्त किया है। जोकि गिरफ्तार शराब तस्कर, पंजाब के पटियाला जीला के पारसो थाना क्षेत्र के सिंबंडो गांव निवासी जसवीर सिंह का पुत्र गुरप्रीत सिंह बताया जाता है। जहां दोनों पर कार्रवाई करते हुए न्यायीक हिरासत में भेजा जा रहा है।

कैमूर से देव तिवारी की रिपोर्ट

Suggested News